जयपुर / उतरने से पहले ही चला दी बस, कुचलने से यात्री के दोनों पैरों में हुआ फ्रैक्चर

Dainik Bhaskar : Aug 02, 2019, 05:10 PM
जयपुर। राजस्थान रोडवेज बस द्वारा लापरवाही से बस चलाकर एक यात्री को गंभीर घायल करने का मामला सामने आया है। ड्राइवर ने यात्री के बस से उतरने से पहले ही बस चला दी। बस यात्री की टांगों के ऊपर से निकल गई। इससे यात्री की दोनों पैरों में फ्रेक्चर हो गया। यात्री के भाई सुनील शर्मा ने इस संबंध में बजाजनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

शिकायत में कहा है कि जगदीश प्रसाद शर्मा गत 26 जुलाई की रात को टोंक डिपो की बस में गुड़गांव से जयपुर के लिए रवाना हुआ था। जगदीश ने कंडेक्टर से पूछा कि उसे जयपुर में गोपालपुरा मोड़ पर उतार दोगे क्या। इस पर कंडेक्टर व ड्राइवर ने कहा, हां उतार देंगे। रात 2.40 बजे बस गोपालपुरा मोड़ पहुंची तो जगदीश ने उसे उतारने के लिए कहा। ड्राइवर ने बस धीमी कर दी। जैसे ही जगदीश ने उतरने के लिए एक पैर आगे बढ़ाया ड्राइवर ने बस चला दी। इससे जगदीश बस के नीचे आ गया। बस उसकी टांगों के ऊपर से निकल गई जिससे उसके दोनों पैरों में फ्रेक्चर हो गया और गंभीर घायल हो गया।

लोगों ने जगदीश को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट में ड्राइवर व कंडेक्टर पर लापरवाही करने पर सख्त कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। सुनील ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज व बस में यात्रा का टिकट भी सौंपा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER