Video / पहले लॉकडाउन तोड़ा फिर पुलिस चौकी में सपना चौधरी के गाने पर किया दमदार डांस

NDTV : May 04, 2020, 09:08 AM
लखनऊ: कोरोनावायरस (Coronavirus) संकट के बीच पुलिस द्वारा लोगों की मदद करने के काफी मामले सामने आए हैं। इसके लिए पुलिस की तारीफ भी हुई है। हालांकि, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते पुलिस की किरकिरी हो रही है। इस वीडियो में एक युवक सपना चौधरी के गाने पर चौकी के अंदर डांस करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

यह वायरल वीडियो इटावा की नया शहर पुलिस चौकी का है, जिसमें पुलिस चौकी इंचार्ज अपने मोबाइल पर सपना चौधरी का गाना 'तेरी अँखियों का यो काजल " बजा कर एक युवक से डांस करवा रहे हैं। इस दौरान, चौकी में कुछ और  पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। वे मना करने के बजाए डांस का मजा ले रहे थे। पुलिस अफसरों का कहना हैं कि इस मामले की जांच हो रही है। 

इस मामले में इटावा के एसपी सिटी राम यश सिंह ने कहा, "यह मामला नया शहर पुलिस चौकी का है। चौकी का वीडियो वायरल होने का मामला हमारे सज्ञान में आया है। यह जांच का विषय है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मुझे अभी कार्रवाई के बारे में कुछ नहीं कहना है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER