क्राइम / पहले क‍िडनैप फिर रेप के बाद पेड़ पर लटकाई लड़की की लाश, ट्विटर पर भड़का गुस्सा

AajTak : Jan 11, 2020, 07:26 AM
19 साल की एक दल‍ित लड़की के साथ सामूह‍िक बलात्कार के बाद शव को एक पेड़ से लटका देने का मामला देशभर में तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लड़की को न्याय द‍िलाने के ल‍िए  #justicefor... ट्रेंड हो रहा है। द‍िल दहला देने वाला यह मामला गुजरात के अरावली ज‍िले का है।

अरावली ज‍िले के मोडासा इलाके के एक गांव में 19 साल की दल‍ित लड़की चार द‍िन पहले लापता हो गई थी। पुल‍िस ने जब लड़की को ढूंढने की कोश‍िश की तो एक पेड़ पर लटकी हुई उसकी लाश म‍िली थी।

इस मामले में पर‍िवार ने चार आरोप‍ियों के ख‍िलाफ अपहरण, बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज करने के ल‍िए पुल‍िस से मांग की थी।

पुल‍िस जब लड़की के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के ल‍िए ले गई तो पर‍िवार ने दो द‍िन पोस्टमार्टम की कार्यवाही को रोक कर रखा। आख‍िर में पुल‍िस ने चार लोगों के ख‍िलाफ मामला दर्ज कर जांच की बात कही, तब कहीं जाकर लड़की का पोस्टमार्टम हुआ।

लड़की का अपहरण, सामूह‍िक गैंग रेप और हत्या के मामले में पुल‍िस ने पोस्टमार्टम कर शव को पर‍िवार वालों को सौंप द‍िया। साथ ही पूरे मामले में आरोप‍ियों को सजा द‍िलाने का भरोसा द‍िलाने के बाद पर‍िवार वालों ने लड़की का अंत‍िम संस्कार क‍िया। इसी बीच ट्विटर पर भी मृत लड़की के साथ न्याय की गुहार लगाते हुए #justicefor...ट्रेन्ड हो रहा है। फ‍िलहाल चारों आरोपी पुल‍िस की ग‍िरफ्त से बाहर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER