शर्मनाक / नाबालिग लड़की के साथ पहले प्रेमी ने किया रेप, फिर दोस्तो से भी करवाया, पैसे लेकर फिर भेजा दूसरों के पास

Zoom News : Jan 15, 2021, 07:11 AM
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सामूहिक बलात्कार का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पहले प्रेमी ने नाबालिग लड़की से बलात्कार किया। फिर उसने पैसे के साथ कई अन्य लोगों के साथ बलात्कार किया। इस दौरान एक नाबालिग लड़की का वीडियो भी वायरल करने की धमकी देकर उसे कई लोगों के पास भेजा गया। बड़ी मुश्किल से नाबालिग उसके चंगुल से छूटकर सीधे महानगर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई।

लड़की की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज किया। इसके बाद आरोपी प्रेमी और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस कृत्य में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि महानगर थाना क्षेत्र में आरोपी युवक ने काम के बहाने एक नाबालिग लड़की को नेपाल से लखनऊ बुलाया था। फिर उसे बंधक बनाकर बलात्कार किया गया और उसके साथियों ने भी एक नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार किया और एक वीडियो बनाया, इस बीच वह पांच महीने की गर्भवती भी हो गई।

मौका पाकर किशोरी किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर देर रात महानगर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत किशोरी की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इस मामले में कई लोग अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर जगह दबिश दे रही है। पुलिस नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद उससे और आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

पीड़ित किशोरी ने आरोप लगाया कि जब वह अपने प्रेमी के घर गई, तो उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाया और उसे पिया। फिर वह बेहोश हो गई और उसके प्रेमी ने उसके साथ बलात्कार किया और एक वीडियो बनाया। आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसका सामूहिक बलात्कार भी किया। जब वह गर्भवती हो गई, तो उसने अपने प्रेमी को साथ रहने के लिए मजबूर किया। लेकिन वह नहीं मानी और सभी ने उसके साथ मारपीट की

इस मामले में डीसीपी नॉर्थ रईस अख्तर का कहना है कि लड़की के परिचित आरोपी उसे नेपाल से यहां लाए थे। इसके बाद, अपने दोस्तों के साथ, उसने नाबालिग लड़की का बलात्कार किया और उसे विभिन्न स्थानों पर भेजना शुरू कर दिया। लड़की के साथ मारपीट भी करता था। किसी तरह वहां से निकलने के बाद वे पुलिस के पास पहुंचे। अन्य आरोपियों की तलाश चल रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER