गाजियाबाद / पहले चोर ने मंदिर में भगवान के सामने हाथ जोड़े, फिर कर लिया दानपात्र चोरी

Zoom News : Mar 04, 2021, 06:36 AM
गाजियाबाद के एक मंदिर में चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले चोर ने भगवान के सामने हाथ जोड़ दिए और फिर दानपात्र लेकर मौके से फरार हो गया। यह चोरी की घटना मुरादनगर थाना क्षेत्र में छोटा हरिद्वार के नाम से प्रसिद्ध गंगा नहर घाट पर बने मंदिर में हुई थी।

चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरों की संख्या दो बताई जा रही है और वे एक बाइक पर फरार होते दिखाई दे रहे हैं। मंदिर महंत ने इस घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है, अब पुलिस चोरों की तलाश कर रही है

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई यह घटना सोमवार सुबह करीब 6 बजे की बताई जा रही है। चोर चेहरे को ढंकता है और मंदिर के परिसर में प्रवेश करता है, भगवान की मूर्ति के सामने अपने हाथों को मोड़ता है और थोड़ी देर में दान बॉक्स को उठाता है और बाहर निकल जाता है।

मंदिर के बाहर के फुटेज में चोर बाइक पर दान ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पता चला कि चोरों की संख्या दो रही होगी। दान पेटी में हजारों की नकदी होने की संभावना है।

वहीं, मंदिर के महंत के मुताबिक, यहां कई चोरियां हुई हैं, जिन्होंने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। मंदिर के पास के कुछ दुकानदारों को चोरों को संरक्षण देने का संदेह है। महंत ने पुलिस से मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था करने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER