Crime / 18 वर्षीय एक लड़की के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, और फिर की जिंदा जलाने की कोशिश

Zoom News : Jan 20, 2021, 01:38 PM
मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 18 साल की लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। हालांकि, यह सम्मान की बात है कि आरोपी अपने कार्यों में सफल नहीं हो सके। इंदौर पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपने कोचिंग क्लास से लौट रही थी जब रात करीब 9 बजे उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। रेप के बाद आरोपी ने पीड़िता पर चाकू से वार किया, केरोसिन डाला और उन्हें जलाने की कोशिश की। लेकिन पीड़िता द्वारा शोर मचाने के बाद कुछ लोग वहां आए, जिससे आरोपी भाग गए।

पुलिस के मुताबिक, इंदौर के भागीरथपुरा में रेलवे ट्रैक के पास दो लड़कों ने पहले पीड़िता को ट्रेन से उतारा। फिर तीन और लड़के आए और पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

पीड़िता को अभी शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने इस मामले में अब तक एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

अब इंदौर पुलिस द्वारा इस मामले में एक बयान दर्ज किया जा रहा है, साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि पिछले दिनों ऐसी कई घटनाएं प्रकाश में आई हैं, जिसके बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER