स्पोर्ट्स / महिला रेसलर के साथ किया Flirt, जवाब मिला- सुधर जाओ नहीं तो बॉयफ्रेंड से पिटवा दूंगी

Jansatta : Dec 02, 2019, 12:17 PM

Former WWE star Dave Bautista: पूर्व विश्व चैंपियन डेव बतिस्ता का नाम WWE के बड़े रेसलरों में लिया जाता है। बतिस्‍ता 6 बार के वर्ल्ड चैंपियन, दो बार के WWE चैंपियन, चार बार के फेडरेशन हैवीवेट चैंपियन और तीन बार के वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। रिंग में कई शानदार मुकाबलों में जीत हासिल करने वाले बतिस्ता एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, बतिस्ता ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि की थी कि वो फिलहाल सिंगल हैं। उनके इस ट्वीट के बाद से लगातार महिला रेसलर डैना ब्रूक और बतिस्ता के बीच बातचीत हो रही है। इतना ही नहीं डैना ने तो बतिस्ता को अपना नंबर तक भेज दिया और अब बतिस्ता और डैना ब्रूक की डेटिंग की खबरें भी सामने आ रही हैं। हाल ही में स्मैकडाउन के एक एपिसोड में डैना ब्रूक और रेसलर ड्रेक मेवरिक एक साथ बैकस्टेज सैगमेंट में नजर आए थे। इस दौरान मेवरिक डैना के साथ फ्लर्ट करते नजर आए। मेवरिक की इस हरकत से खफा होकर डैना ने एक ट्विट भी किया।

इस ट्वीट में डैना ब्रूक ने लिखा, ‘ड्रेक, जब कोई लड़की ना कहती है तो उसका सीधा मतलब ना ही होता है और अब अगर तुमने अपनी ये हरकतें बंद नहीं की तो मुझे मजबूरन द एनीमल(बतिस्ता) का सहारा लेना पड़ेगा।’ हालांकि, डैना ने यह धमकी मजाकिया अंदाज में लिखा। बस्तिता और डैना लव अफेयर की वजह के कारण इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। बस्तिता रेसलिंग के अलावा हॉलीवुड मूवीज की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं। बतिस्ता की एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘माय स्पाई’ भारत में अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। भारत में फिल्म पीवीआर पिक्चर्स द्वारा रिलीज की जाएगी।

इससे पहले पूर्व WWE विमेंस चैंपियन मेलिना के साथ बतिस्ता रिलेशनशिप में रह चुके हैं। बतिस्ता व मेलिना एक कंपनी का हिस्सा था और बतिस्ता को सबके सामने मेलिना के साथ फ्लर्ट करना था। बतिस्ता फ्लर्ट का नाटक करते समय रियल में मेलिना को दिल बैठे और फिर दोनों का प्यार जगजाहिर हो गया। इस प्यार के कारण बतिस्ता की शादी टूट गई और सुपरस्टार जॉन मॉरिसन के साथ मेलिना का रिश्ता भी आगे नहीं बढ़ पाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER