सूफी एक्सप्रेशंस एल्बम / सूफी एक्सप्रेशंस एल्बम की सफलता के बाद, गायक क्षितिज तारे प्लान कर रहे है एक लाइव टूर

News Helpline : Dec 05, 2022, 01:20 PM

तोसे नैना लागे (अनवर), खुदा (देव डी), बंदेया (मर्डर), मदनो (लम्हा) और बहुत सारे हिट गानों के लिए जाने वाले बॉलीवुड गायक और संगीतकार क्षितिज तारे अपने एल्बम सूफी एक्सप्रेशन की अपार सफलता के बाद अब सिटी टूर प्लान कर रहे है.
 
सूफी एक्सप्रेशंस, म्यूजिक एल्बम में से ही तीन गाने काफी हिट हो चुके है, जैसे छाप तिलक, जुगनी और दमादम मस्तकलंदर, एल्बम का हर सांग अपने आप में एक बहुत बड़ा हिट है. और एल्बम के सुपरहिट होने के बाद, गायक अब अपने इस एल्बम को सिटी लाइव टूर के जरिये अपने बैंड के साथ पुरे देश में परफॉर्म करने वाले है.
 
एल्बम के अपने तीन हिट सिंगल्स के बारे में बात करते हुए, क्षितिज ने कहा, “जुगनी सांग को हमने रॉक फील दिया है, वही छाप-तिलक को एक सॉफ्ट और मधुर पॉप स्टाइल में गाया है, वही दमादम मस्तकलंदर को हमने एक बहुत ही पारंपरिक तरीके से कंपोज़ किया  हैं लेकिन पूरी तरह से एक अलग वाइब के साथ। मैं इस तरह के रिस्पांस और सफलता के लिए आभारी हूं। मैं अपने बैंड के साथ लाइव परफॉर्म कर पूरे एल्बम को पूरे देश में ले जा रहा हूं।
 
गायक क्षितिज तारे के सांग जुगनी को प्रतिभाशाली पिंकी पूनावाला ने नए तरीके से लिखा है, वही ड्रम पर विनायक पोल है, गिटार पर अभिषेक दासगुप्ता, जेम्बे पर अक्षय जाधव, कीज़ पर ऋषभ रवि, और सांग को रीना गिल्बर्ट ने मिक्स किया है.
 
अपनी अलौकिक आवाज के साथ, क्षितिज सूफी संगीत को नए और प्रभावशाली तरीके से अपने फेन्स के सामने पेश कर रहे है. उनका गाना, दमादम मस्तकलंदर, जो की हाल ही में रिलीज़ हुआ है, फेन्स को काफी पसंद रह है. पॉपुलर विक्रांत किरार ने सभी वीडियो को डायरेक्ट किया है, म्यूजिक वीडियो का पूरा वाइब और फ्लेवर बहुत ही सादगी वाला है, वीडियो का संपादन आशीष ठाकुर ने किया है
 
रेगुलर म्यूजिक प्लेटफॉर्म के अलावा सभी गाने स्ट्रम्स साउंड पर भी उपलब्ध हैं। क्षितिज ने यूट्यूब पर बहुत सारे म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किये हैं जिसमें कवर गीत, ओरिजिनल सिंगल और बहुत कुछ शामिल हैं। अब क्षितिज और उनके पूरे बैंड के लाइव प्रदर्शन को लेकर फेन्स काफी एक्ससिटेड है,


Video Link - https://youtu.be/lDpVxK4vKeU

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER