Viral News / 100 दिनों तक इस लड़की ने पहनी एक ही ड्रेस, बना रिकॉर्ड, इनाम में मिला..

Zoom News : Jan 09, 2021, 10:52 AM
USA: यदि आपसे पूछा जाए कि आप कितने दिनों में एक पोशाक पहन सकते हैं, तो आपका जवाब दो या तीन दिनों में होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बोस्टन की सारा रॉबिंस 3 महीने से अधिक समय तक एक ही ड्रेस पहन सकती हैं यानी 100 शी ने दिनों तक पहनने का रिकॉर्ड बनाकर सुर्खियां बटोरी हैं। सारा रॉबिंस कोल, जिसने बोस्टन में लगातार 100 दिनों तक एक ही ड्रेस पहनी थी, हर बार जब वह पहनी तो ड्रेस की स्टाइल अलग थी। उन्होंने वो टॉप कभी स्कर्ट के साथ और कभी पैंट के साथ पहना था। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि सारा ने 16 सितंबर 2020 को 100 दिन की ड्रेस चुनौती में हिस्सा लिया था। द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, उसने एक ही ड्रेस पहनकर अपने सभी काम 100 दिनों के लिए किए और किसी भी कार्यक्रम में भाग लिया।

सारा ने द मिरर को बताया कि "इसने मुझे एक कदम आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है और मैं 1 जनवरी 2021 और 1 जनवरी 2022 के बीच कोई भी नए कपड़े या सामान नहीं खरीदूंगी। मुझे एहसास हुआ कि, मेरी उम्र में, मेरे पास अलग-अलग कपड़े हैं। हर अवसर जो अलमारी में धूल में पड़ा रहता है। मैं अपनी अलमारी को साफ करने के लिए एक बड़ी घोषणा करने के बारे में सोच रहा हूं, लेकिन मैं इंतजार करूंगा और देखूंगा कि मैं इस साल क्या पहनूंगा

सारा ने 16 सितंबर, 2020 को 100-दिन की ड्रेस चुनौती में भाग लिया, ताकि वह नवीनतम फैशन के बिना रह सकें और कपड़े धोने से पृथ्वी को नुकसान से बचाने में मदद कर सकें।

100 दिनों के लिए, कपड़े के ब्रांड वूल और द्वारा एक ड्रेस चैलेंज शुरू किया गया था। इस चुनौती में भाग लेने वालों को जीतने पर एक नई पोशाक खरीदने के लिए US $ 100 के वाउचर मिले। इस चुनौती का उद्देश्य न केवल दिन में केवल एक पोशाक पहनने की आदत विकसित करना था, बल्कि कपड़े बनाने की लागत को कम करना और इसे धोने की लागत को भी कम करना था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER