नई दिल्ली / पूर्व क्रिकेटर 'गौतम गंभीर' लापता! आखिरी बार इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे

AMAR UJALA : Nov 17, 2019, 10:19 AM

नई दिल्ली | प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित संसदीय स्थायी समिति की बैठक को हल्के में लेना भाजपा नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को भारी पड़ रहा है। 15 नवंबर को आयोजित बैठक में शामिल न होने के कारण गंभीर के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है। 

रविवार सुबह आईटीओ इलाके में जगह-जगह गंभीर के लापता हो जाने के पोस्टर चिपके हुए नजर आए। आम आदमी पार्टी द्वारा अपनाया गया विरोध प्रदर्शन का यह अनोखा तरीका लोगों के बीच भी खूब चर्चा में है। इन लापता पोस्टरों पर गंभीर की तस्वीर के नीचे साफ शब्दों में लिखा हुआ है कि क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे। 

बता दें कि 15 नवंबर की बैठक में गंभीर शामिल नहीं हुए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल होने लगी थी, जिसमें गंभीर कुछ दोस्तों के साथ इंदौर की सड़कों पर मजे से जलेबी खाते नजर आ रहे थे।

इसके बाद शनिवार शाम आप कार्यकर्ता थाली में जलेबियां लेकर दिल्ली की सड़कों पर उतर गए और जमकर विरोध किया। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली में होने वाली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक छोड़कर सांसद गौतम गंभीर क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते रहे साथ ही जलेबी भी खाते रहे। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी को कोई अफसोस नहीं है। जबकि दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बहुत खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है।