विश्व / CAA के विरोध में पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री ने शेयर की पॉर्न स्टार खलीफा की तस्वीर, हुए ट्रोल

AajTak : Dec 31, 2019, 12:29 PM
इस्लामाबाद | पाकिस्तान (Pakistan) के नेताओं और मंत्रियों में मानों अभी तक डिजिटल लिट्रेसी का अभाव चल रहा है। इमरान सरकार के मंत्री आये दिन ट्रोल होते हैं और फिर उनकी फजीहत होती है। खासतौर से जब भारत से जुड़े किसी मामले की आती है तो वह किसी भी चीज का फैक्ट चेक तक करने की कोशिश नहीं करते। ताजा मामला भी कुछ ऐसा ही है। हालांकि, इस बार इमरान खान की सरकार के नहीं, बल्कि पूर्व की सरकार में गृह मंत्री रहमान मलिक ने भारत विरोध में अंधे होकर कुछ ऐसा किया जो उनकी फजीहत की वजह बन गया।

बीते दिनों नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के पास होने के बाद से ही पाकिस्तान लगातार भारत पर हमला कर रहा है, जबकि भारत की ओर से यह स्पष्ट कर दिया गया है कि यह उसका आंतरिक मामला है। इसी कानून पर भारत को निशाना बनाने के चक्कर में खुद ही लोगों को निशाने पर आ गए। यहां तक कि पाकिस्तान की पत्रकार बिरादरी ने भी उन्हें आईना दिखाया।

दिया आशीर्वाद और फिर...

रहमान मिलक ने एक ट्वीट में पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा को भारतीय प्रदर्शनकारी समझा और उन्हें 'आशीर्वाद' दिया। अक्षय नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- 'भारतीय फिल्मी दुनिया की प्रभावशाली महिलाएं, हिजाब पहनकर इस नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रही हैं।' इसके जवाब में रहमान मलिक ने लिखा- 'भगवान उसे आशीर्वाद दे।'

हालांकि, जब यूजर के ट्वीट की सच्चाई से रहमान का वास्ता हुआ तो उन्होंने आशीर्वाद वाला ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन उसके बाद अपना गुस्सा अन्य ट्वीट्स में निकाला।  उन्होंने लिखा- 'कई भारतीय सेक्स वर्कर्स ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट किया है। क्या आप उन्हें भी ट्रोल करेंगे?' वहीं लोग रहमान के ट्वीट के बाद रुके नहीं और उनकी फजीहत कर दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER