भोपाल / रीवा में ट्रक और बोलेरो की टक्कर में मां-बेटे समेत 4 लोगों की मौत, चार गंभीर

Dainik Bhaskar : Jul 25, 2019, 03:13 PM
रीवा. मनगवां थाना के गंगेव पुलिस चौकी के समीप फोरलेन हाईवे में ट्रक और बोलेरो कार की टक्कर में मां-बेटे समेत 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना देर रात 1 बजे की बताई जा रही है, कार में सवार सभी लोग प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

ट्रक और कार में टक्कर इतनी तेज हुई कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। बोलेरो का ड्राइवर फंस गया था, जिससे पुलिस ने देर रात बाहर निकाला। सूचना मिलने के बाद मनगवां पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को बाहर निकाला। इसके कुछ देर बाद डायल 100 की दो गाड़‍ियां भी मौके पर पहुंच गई और घायल बच्चों को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। मृतकों के शवों को मनगवां अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के सराय इनायत थाना के सहसों पुलिस चौकी क्षेत्र में बगई खुर्द गांव निवासी त्रिभुवन नाथ मिश्र परिवार सहित मैहर दर्शन के लिए बुधवार रात 9:30 बजे बोलेरो से निकले। मनगवां के पास रात को करीब रात 1 बजे ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने टक्कर हो गई। 

मृतकों में ये शामिल 

मृतकों में बगई खुर्द थाना सराय इनायत निवासी प्रेमा देवी (55) पत्नी त्रिभुवन नाथ मिश्र और उनका बेटा जितेंद्र कुमार मिश्र (27) शामिल है। साथ ही सिंघल दीप करनाईपुर की रेखा शुक्ला (29) पत्नी प्रभात शुक्ला और बोलेरो चालक राहुल पटेल (22) चिरौडा थाना फूलपुर शामिल हैं। घायलों में बगई खुर्द निवासी त्रिभुवन नाथ मिश्र और ललिता मिश्रा का 2 साल का बेटा जितेंद्र मिश्रा, 3 साल की दृष्टि शुक्ला पुत्री प्रभात शुक्ला शामिल हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER