Viral Video / चार महिलाएं ने रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी को जबरदस्त तरीके से पीटा, वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Mar 20, 2021, 05:07 PM
USA: सोशल मीडिया पर एक बड़ा आश्चर्यजनक वीडियो वायरल बन रहा है, जिसमें चार महिलाएं अमेरिकी फ्लोरिडा के रेस्तरां में काम कर रहे कर्मचारी द्वारा काफी हद तक पीटा जाती हैं और उस पर रगड़ती हैं। असल में, इस घटना का वीडियो वहां बनाया गया था और पाम बीच काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था। इस वीडियो क्लिप को देखा जा सकता है कि रेस्तरां में काम करने वाले कर्मचारी से पहले महिलाओं की बहस है, फिर महिलाएं हमला करती हैं।

न्यूयॉर्क पोस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, महिलाओं ने ड्राइव के पीपीएस रेस्तरां से खाने का आदेश दिया। एक महिला और कैशियर से पहले, कुछ कहा गया था, फिर महिला कार से बाहर आई और कर्मचारी के मुंह पर हाथापाई शुरू हुई।

इस बीच, दूसरी महिला कार से बाहर आई और उसने भी छेड़छाड़ शुरू कर दी, इसलिए उसने कार पर कार पर कार को रगड़ना शुरू कर दिया। इसके बाद, इनमें से एक महिलाएं अंदर गई और नकदी चुरा ली।

शेरिफ कार्यालय ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि क्या कोई इन महिलाओं को पहचानता है? जो लोग रेस्तरां में आए और पैसे चुरा लिया। इस वीडियो के वायरल ने अब तक लाखों लोगों को देखा है, लेकिन अब तक उन महिलाओं की कोई खबर नहीं मिली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER