बॉलीवुड / अनन्या पांडे से लेकर करीना कपूर तक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया जबरदस्त डांस: देखे वीडियो

Live Hindustan : Feb 05, 2020, 10:32 AM
बॉलीवुड डेस्क | अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने दोस्त के संगीत में डांस किया। ईशा बियानी और राहिल शाह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक वीडियो में अनन्या पांडे रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ के गाने ‘आंख मारे’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ये गाना सारा अली खान का है जिसमें उन्होंने लाजवाब डांस किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनन्या पांडे ने डिजाइनर तरुण तहिलियानी का लहंगा पहना हुआ है। इस पर थ्रेड वर्क हुआ है। अनन्या डांस में एकदम वैसे ही स्टेप्स करती नजर आ रही हैं जैसे सारा अली खान ने किए हैं। फैन्स कमेंट में लिख रहे हैं, ‘पहले आंखियों से गोली मारे और अभी दोबारा लड़की आंख मारे।’

सारा अली खान और अनन्या पांडे के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करती हैं। कार्तिक आर्यन का नाम दोनों के साथ जोड़ा जाता रहा है। हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने कहा था कि हम दोनों के बीच ऐसी कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन दोनों एक-दूसरे को कॉम्पिटिशन की नजर से देखते जरूर हैं। सारा मेरे साथ स्कूल में थीं। हम सभी लोग दोस्त थे और अब इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। सभी लोग अच्छा काम कर रहे हैं। सभी के लिए इंडस्ट्री में काम भी है। मुझे लगता है कि कॉम्पिटिशन अच्छा मिल रहा है। आपको बता दें कि अनन्या पांडे इस समय ईशान खट्टर संग फिल्म ‘खाली पीली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के 2 बेटे हैं आदर जैन और अरमान जैन। हाल ही में अरमान जैन की शादी हुई है जिसमें पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ। अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी की है। कल यानी मंगलवार को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए और उन्होंने जमकर मस्ती की। 

इसी बीच सोशल मीडिया पर करीना कपूर और करिश्मा कपूर का एक डांस वीडियो सामने आया है। दोनों के साथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। इन्होंने ‘बोले चूड़ियां’ गाने पर डांस परफॉर्म किया। इसके बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने भी एक डांस परफॉर्मेंस दिया और जमकर मस्ती की। इन दोनों ने ‘तनु वेड्स मनु’ के गाने ‘साड्डी गली भुलके भी’ पर डांस किया। 

आपको बता दें कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपने भाई की बारात बहुत ही धूम-धाम से लेकर गईं। करीना और करिश्मा दोनों भाई की गाड़ी में बैठे थे और दोनों खूब डांस करते हुए आईं। करीना ने इस दौरान येलो कलर की साड़ी पहनी थी और करिश्मा पिंक कलर की साड़ी में नजर आईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER