खेल / पहली मुलाकात से लेकर जल्दी सोने तक, मैक्सवेल की मंगेतर ने खोले कई राज

AajTak : Apr 11, 2020, 12:50 PM
कोरोना महामारी की वजह से ऑस्ट्रेलिया का वेडिंग सीजन थम गया है। जानलेवा वायरस की वजह से ऑस्ट्रेलिया के कई ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनकी शादियां टल गई हैं। ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर ग्लेन मैक्लवेल और तेज गेंदबाज पैट कमिंस की शादी में भी देरी होगी, इन दोनों की सगाई हो चुकी है।

मैक्सवेल ने इसी साल फरवरी के आखिर में भारतीय मूल की युवती विनी रमन के साथ सगाई की है। इस बीच विनी ने इंस्टग्राम पर मैक्सवेल के साथ वाली एक तस्वीर साझा की। साथ ही उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए हैं, जिन्हें मैक्सी के फैंस जानना चाहेंगे।

मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल के 13वें सीजन के लिए 10।75 करोड़ में खरीदा है। 31 साल के स्टार ऑलराउंडर ने फरवरी में अपनी सगाई के बारे में बताया था। वह अपनी उसी महिला मित्र से शादी करेंगे, जिसके बारे में उन्होंने खुलासा किया था कि उसी के हौसले की वजह से वह दोबारा क्रिकेट में लौटे।

विनी रमन वही हैं, जिन्होंने मैक्सवेल को उन दिनों संभाला था, जब वह मानसिक और शारीरिक तौर पर काफी थक चुके थे। जिसके कारण उन्हें अक्टूबर में मानसिक स्वास्थ्य की वजह से क्रिकेट की दुनिया से विराम लेने को मजबूर होना पड़ा था।

विनी ने अब इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया कि दिसंबर 2013 में (मेलबर्न स्टार्स इवेंट में) दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। विनी ने बताया है कि हम दोनों ने दो साल चार महीने साथ बिताए। दोनों की उम्र में 4 साल और 5 महीने का फर्क है।

विनी ने मैक्सवेल को जिद्दी भी बताया है। साथी ही वह खुद को बेहद भावुक बताती हैं। वह बताती हैं कि सबसे पहले ग्लेन ने मुझे अपनी ओर खींचा था और 'आई लव यू' कहा। विनी ने यह भी कहा कि कि ग्लेन मुझसे पहले सो जाते हैं।

राइट हैंड यह बल्लेबाज विनी के साथ शादी के बंधन में बंधते ही भारतीय युवती से शादी करने वाला दूसरा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बन जाएगा। गौरतलब है कि शॉन टेट पहले ही इंडियन गर्ल से शादी कर चुके हैं। 

एक-दूसरे को डेट करने की खबरें तब सच हुईं, जब विनी ने 2017 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर अपलोड की थी। अब इस जोड़े ने भारतीय परंपरा के अनुसार सगाई की है। दोनों की तस्वीरें लगातार वायरल हुई हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER