मनोरंजन / कियारा, तारा, अनन्या से लेकर मलाइका और करीना ने पहनी ऐसी चमकदार ड्रेस, नजरे हटाना मुश्किल

News18 : Dec 06, 2019, 02:55 PM
लाइफस्टाइल डेस्क | आज के लाइफस्टाइल में आपके कपड़ों में चमकदार चीजों का होना बहुत जरूरी होता है। सीक्विन, बीड्स और ब्लिंग फिलहाल काफी ट्रेंड में हैं। इसके अलावा एक और चीज है जो कपड़ों के फैशन में वापस आती दिख रही है और वो है शीशे का काम। मिरर (शीशा) आउटफिट्स वेस्टर्न और एथनिक दोनों तरह के कपड़ों के फैशन में काफी फेमस है। चाहे वो लहंगा है, शरारा हो, साड़ी हो या वेस्टर्न में बॉडीकॉन ड्रेस या फिर गाउन, हर कपड़े में शीशा नजर आने लगा है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी अब इस फैशन की दौड़ में शामिल हो गई हैं। नई हीरोइनों में कियारा आडवाणी, तारा सुतारिया, सारा अली खान और अनन्या पांडे अपनी अपनी मिरर ड्रेसेस को लेकर लाइमलाइट में नजर आ रही हैं। आइए नजर डालते हैं उनके मिरर फैशन पर।

कियारा आडवाणी

फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा अपने आउटफिट्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। लड़कियां उनके ट्रेंड को फॉलो भी करती हैं। हाल ही में वह एक चमकरदार गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आईं जिस पर सीक्विन का काम किया हुआ था। इस लहंगे पर उन्होंने मिरर वर्क वाली चोली पहनी थी जो कि वेहिंग सीजन के लिए एकदम चमकदार और परफेक्ट लुक दे रहा था।

View this post on Instagram

@abujanisandeepkhosla ✨ @jaipurgems @13kavitadas @hairbyseema

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

तारा सुतारिया

पार्टी गर्ल तारा सुतारिया भी हाल ही में एक ऐसी चमकदार स्कर्ट में नजर आईं जिस पर जमकर मोतियों से काम किया हुआ था। साथ ही मिरर वर्क से उस स्कर्ट की फिनिशिंग की गई थी। उनका ये लुक पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट था।

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे भी इन दोनों अपने फैशनेबल स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बनाने में लगी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक चमकदार गोल्डन कलर का आउटफिट पहना था जिसपर जमकर शीशे का काम किया हुआ था। उनकी ये ड्रेस नाइट आउट, क्लबिंग और शादी से पहले की कॉकटेल पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। लोगों की नजरें नहीं हटेंगी।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने अपने बर्थडे पर शीशों का काम हुआ ड्रेस पहना था। अपने आउटफिट को और ज्यादा गॉर्जियस बनाने के लिए उन्होंने अपनी ड्रेस का डिजाइन बैकलेस, स्ट्रैपी, शॉर्ट और प्लगिंग नेकलाइन बनाया था। ज्यादाचमकदार लगने के लिए मलाइका ने मेटेलिक शूज पहने थे।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर भी मिरर वर्क किए हुए लहंगे में नजर आ चुकी हैं। इस लहंगे पर उन्होंने शीशे से काम किया हुआ ही ब्लाउज भी पहना था। वो इस ड्रेस में बहुत शानदार नजर आ रही थीं।

View this post on Instagram

Shine bright like aaa... Manish Malhotra lehenga ✨

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान भी मिरर वर्क ड्रेस में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी है। करीना ने बॉडीकॉन मिरर ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर आग लगाई थी। ड्रेस पर उन्होंने अपने बाल स्ट्रेट रखे थे।

सारा अली खान

सारा अली खान भी मिरर वर्क किए हुए चमकदार लहंगे में नजर आ चुकी हैं। उनका लहंगा बहुत ही सिंपल था लेकिन उस पर जमकर शीशे का काम किया हुआ था जो उन्हें ऊपर से लेकर नीचे तक खूबसूरत दिखा रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER