बॉलीवुड / Salman Khan से लेकर आलिया, करण और सोनाक्षी तक, तेजी से घट रहे फॉलोअर्स

Zee News : Jun 24, 2020, 04:37 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड करने के बाद से ही बॉलीवुड में हंगामा मचा हुआ है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और रवीना टंडन सहित बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का जहां पर्दाफाश किया है, तो वहीं इस मामले के बाद से कुछ दिग्गज स्टार्स के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पर असर देखने को मिल रहा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान का नाम सबसे ऊपर है।

सलमान खान के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर और निर्माता करण जौहर, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या लगातार डाउन होते दिख रहे हैं। तो आइए, देखते हैं पिछले 5 दिनों में किसके कितने इंस्टा फॉलोअर्स घटे हैं।


सलमान खान

एक हफ्ते पहले- 33.9M

अब- 33.4M


आलिया भट्ट

एक हफ्ते पहले- 48.3M

अब- 47.3M


सोनाक्षी सिन्हा

एक हफ्ते पहले- 18.6M

अब- 18.4M

वहीं, दूसरी ओर करण जौहर के 330K इंस्टा फॉलोअर्स अब तक डाउन हो चुके हैं, जबकि सोनम कुपूर को 170k इंस्टा फॉओअर्स का नुकसान हुआ है। बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार थे। सोशल मीडिया पर उनके डिप्रेशन में जाने और फिर सुसाइड करने की वजह लोग बॉलीवुड में वंशवाद को मान रहे हैं। इसलिए इन सितारों को लोग सोशल मीडिया पर लगातार अपने निशाने पर ले रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER