Special / शादी में पहुंचा दुल्हन का Ex, फिर जो हुआ देखते रह जाएंगे आप - VIDEO

Zoom News : Jun 17, 2021, 10:46 AM
Special: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) काफी पसंद किए जाते हैं। भारतीय शादियों (Indian Wedding) में सुख-दुख के कई ऐसे पल आते हैं, जिनकी वजह से माहौल की रौनक बढ़ जाती है। नाते-रिश्तेदारों और दोस्तों की चुहलबाजी और रस्मों के बीच कई मोमेंट्स बेहद फनी (Funny Video) बन जाते हैं। शादी के गानों से लेकर हर रस्म तक रिकॉर्ड की जाती है। हाल ही में भारतीय शादी (Indian Wedding) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल (Viral Video) हुआ है।

शादी में Ex के पहुंचने से बदला माहौल

शादी को जिंदगी का नया और काफी खुशनुमा पड़ाव माना जाता है। इसमें सिर्फ दो शख्स ही नहीं, बल्कि दो परिवारों का मिलन होता है। ऐसे में दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) अपना पास्ट यानी अतीत भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश में जुट जाते हैं। लेकिन जरा सोचिए, अगर शादी में दूल्हा या दुल्हन का एक्स (Bride's Ex) पहुंच जाए तो क्या हाल होगा? सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें एक शख्स शादी के स्टेज तक पहुंच जाता है। देखने में वो दुल्हन का एक्स (Bride's Ex) लग रहा है।

गाना सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

आमतौर पर शादियों में रस्मों के हिसाब से या बन्ना-बन्नी वाले बॉलीवुड/पारंपरिक गाने (Wedding Song) चलाए जाते हैं। लेकिन यहां तो समां ही कुछ और है। दरअसल, इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में एक दुल्हन स्टेज पर बैठी है। एक शख्स उसके पास आकर उसे लड्डू खिलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वो सिर हिलाकर मना कर देती है। इस पर दोनों की आंखों में आंसू आ जाते हैं और लड़का वहां से चला जाता है। वीडियो के बैकग्राउंड में 'तुमको मुबारक हो ये शादी तुम्हारी' गाना सुनाई दे रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER