Special / स्केटबोर्ड पर सवार लड़की पलभर में ऐसे धड़ाम से गिरी, VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Zoom News : Jun 14, 2022, 06:14 PM
Entertaining Reel: सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का काफी फेमस जरिया है. इसका एक कारण इंटरनेट (Internet) पर छाए कुछ मजेदार वीडियोज भी हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक महिला की गजब की बेइज्जती हुई है. 

स्केटबोर्डिंग करने के लिए थी एक्साइटेड

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला स्केटबोर्डिंग (Skateboarding) करने के लिए काफी एक्साइटेड है. वो खुशी-खुशी स्केटबोर्ड पर सैर करने के लिए उस पर सवार होती है. लेकिन उसे भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ क्या होने वाला है. पहले आप इस वीडियो (Trending Video) को देखें...

सड़क पर धड़ाम से गिरी महिला

कुछ ही दूर जाकर महिला सड़क पर धड़ाम से गिर गई. जाहिर है महिला को मामूली चोटें (Injury) भी आई होंगी. महिला के इस शौक ने उसे अंग्रेजी वाला शौक (Shock) दे दिया. इस वीडियो को देखकर लोग महिला का काफी मजाक (Joke) भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि पापा की परी स्केटिंग से गिरी. कई यूजर्स को हंसी वाले इमोजीस को भेजते हुए देखा जा सकता है.

काफी व्यूज बंटोर रहा है वीडियो 

इंस्टाग्राम का ये वीडियो काफी व्यूज (Views) बंटोर रहा है. इस वीडियो को कुछ ही दिनों में 7,50,000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Like) किया है. महिला के मन से भले ही स्केटिंग करने का भूत उतर गया होगा लेकिन यूजर्स (Social Media Users) को इस वीडियो ने खूब एंटरटेन किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER