बांसवाड़ा / गर्भवती से 5 अारोपियों ने एक रात में 11 बार किया रेप, भ्रूण नष्ट हुआ

Dainik Bhaskar : Aug 12, 2019, 03:45 PM
बांसवाड़ा. सदर थाना क्षेत्र के माला बस्ती गांव में प्रभु नाम के युवक के खुदकुशी मामले की जांच में जुटी पुलिस के सामने 26 दिन बाद हैवानियत से भरी वारदात सामने अाई। 13 जुलाई की रात प्रभु बाइक पर अपनी अविवाहित प्रेमिका काे लेकर गांव आ रहा था। रास्ते में 3 युवकों ने उस पर तलवार से हमला किया। वह बेहोश हुआ तो युवक उसकी प्रेमिका को उठा ले गए और दो और साथियों को बुलाकर पूरी रात उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता गर्भवती थी। दुष्कर्म से डेढ़ माह का गर्भ नष्ट हो गया। उधर, प्रभु को होश आया तो समाज के डर से उसने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस उसके मोबाइल के आधार पर जांच करते हुए अस्पताल में भर्ती प्रेमिका तक पहुंची तो वारदात का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने निचला घंटाला निवासी सुनील चरपोटा, उसके साथी विकास, नरेश गुर्जर, विजय व जितेंद्र चरपोटा काे गिरफ्तार कर लिया। सुनील पर चाेेेेेेेेेेेेेेेेेरी सहित अन्य मामलाें से जुड़े 7 केस दर्ज हैं। उस पर 5 हजार का इनाम भी घाेषित है। आरोपियों ने दुष्कर्म के अलावा लूट और चोरी की वारदातें भी कबूली हैं। 

पीड़िता के अनुसार प्रभु उसे लेकर गांव जा रहा था। रास्ते में नशे में धुत अाैर हथियार लेकर बैठे सुनील, विकास और जितेंद्र ने प्रभु पर तलवार से हमला कर दिया। वह बेहोश हुअा ताे तीनों बदमाश प्रेमिका काे उठाकर अपने साथ ले गए। पहले ताे उन्हाेंने उसे उदपुरा के बस स्टैंड के सामने सूनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक ज्यादती की। इसके बाद निचला घंटाला क्षेत्र में लाए अाैर नरेश और विजय को बुलाकर पांचाें ने सुबह करीब 4 बजे तक शराब के नशे में 11 बार गैंगरैप किया। दुष्कर्म के बाद बदमाश उसे गांव छोड़ गए।

उधर, प्रभु काे हाेश अाया ताे लहूलुहान हालत में घर पहुंचा अाैर परिजनाें काे बिना कुछ बताए पैदल ही घलकिया गांव की तरफ जाकर पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। पूछताछ में सामने आया कि सुनील और विकास वारदात वाले दिन जिस बाइक पर घूमे वह विनोद के साथ मिलकर परतापुर में एक नर्सरी से चुराई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER