Crime / नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, फिर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की दी धमकी

Zoom News : Nov 25, 2020, 04:18 PM
राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र के एक गाँव में एक नाबालिग लड़की के सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि युवक ने ट्यूशन जाते समय उसका अपहरण कर लिया। उसका मुंह बांध दिया और उसे एक अलग जगह पर ले गया। उसका वीडियो रेप के दौरान बनाया गया था।

वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जिसके बाद लड़की ने किसी को इसके बारे में नहीं बताया। छात्रा की तबीयत बिगड़ गई, वह चार दिन तक अस्पताल में भर्ती रही। इसके बाद उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

तिजारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय रानी (काल्पनिक नाम) 12 वीं की छात्रा है। बताया गया है कि 11 नवंबर को वह ट्यूशन पढ़ने के लिए खजाने में आई थी। गाँव का नया निवासी यहाँ आया था। उन्होंने कहा कि रानी को उनके पिता ने बुलाया है।

नवीन की बातों पर विश्वास करते हुए, रानी उसके साथ बाहर आई, जहाँ कमल सिंह खड़ा था। दोनों आरोपी मुंह बंद कर बाइक पर बैठ गए और अपने साथ ले गए। रास्ते में गाँव के तीसरे युवक चरत सिंह मिले। तीनों आरोपी किशोरी को एकांत जगह पर ले गए जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया।

आरोपी ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बनाया। उसे धमकी दें कि अगर उसने किसी को इसके बारे में सूचित किया तो वह वीडियो को वायरल कर देगा और अपने पिता को मार देगा। इस धमकी के बाद रानी दहशत में आ गई। डर के कारण उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

वहीं, झुलसी किशोरी की तबीयत बिगड़ गई। 12 नवंबर को, उन्हें अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका चार दिन तक इलाज चला। घर आने के बाद भी, वह अपने साथ हुई घटना को लेकर बहुत परेशान थी। इसके बाद किशोरी ने साहस जुटाया और परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।

एसएचओ तिजारा जितेंद्र नावरिया ने कहा कि पुलिस ने नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया है। तीनों युवक आरोपी पीड़िता के गांव के निवासी हैं। डीएसपी तिजारा कुशल सिंह को इस मामले में जांच सौंपी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER