बॉलीवुड / शादी के लाल जोड़े में वायरल हुई Urvashi Rautela की तस्वीर, यूजर ने पूछे ऐसे सवाल

Zee News : Jul 04, 2020, 03:55 PM
बॉलीवुड डेस्क | अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' जी 5 पर 16 जुलाई को रिलीज हो रही है। जिसके चलते उर्वशी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस समय सोशल मीडिया पर उर्वशी और गौतम गुलाटी की एक तस्वीर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, इस तस्वीर में उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी साथ में शादी के फेरे लेते नजर आ रहे हैं।

गौतम गुलाटी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,' शादी मुबारक नहीं बोलोगे?' गौतम की इस तस्‍वीर के सामने आते ही फैन्‍स थोड़े शॉक्‍ड हो गए। कुछ फैंस ने दोनों को बधाई भी दे दी। लोग जमकर इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,' ये तेरी आंखें झुकीं झुकीं , चेहरा खिला खिला।' एक और यूजर ने लिखा,' थोड़ी देर के लिए मुझे शॉक लग गया था।

आपको बता दें, यह तस्वीर उर्वशी रौतेला की आनेवाली फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की है। यह फिल्‍म का सीन है। 'वर्जिन भानुप्रिया' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया के किरदार की बात करें तो वह एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER