Viral News / Corona Vaccine लगवाओ और Free में बियर-आइसक्रीम ले जाओ, जानें कहां मिल रहा से ऑफर

Zoom News : Apr 09, 2021, 05:56 PM
USA: कोरोना वैक्सीन लगवाओ।।।बियर ले जाओ। जी हां, ये कोई जुमला नहीं बल्कि सच्चाई है। अमेरिका की एक प्राइवेट बियर कंपनी ये ऑफर दे रही है। कोरोना का टीका लगवाने में हिचक महसूस कर रहे लोगों के लिए कंपनी ने इस स्कीम की शुरुआत की है। इसके बाद से ही लोगों की वैक्सीन सेंटर पर लंबी लाइन लग गई है।

सैमुअल एडम्स बीयर (Samuel Adams beer) नाम की एक कंपनी ने अमेरिका के ओहियो में वैक्सीन के बदले बियर देने का ऑफर दे रखा है। इसके लिए आपको वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाला सर्टिफिकेट साथ ले जाना होगा। सर्टिफिकेट दिखाकर आप फ्री बियर ले सकते हैं।

भारत समेत दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस एक बार फिर अपने पैर पसारने लगा है, जिसे देखते हुए सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान में तेजी के आदेश दिए हैं। लेकिन आज भी कुछ लोग वैक्सीन लगवाने में हिचक महसूस कर रहे हैं। ऐसे में अमेरिका की एक प्राइवेट कंपनी ने वैक्सीन लगवाने के बदले बियर और गांजा देने की स्कीम शुरू की है।

इसके अलावा अमेरिका के ही मिशिगन में मारिजुआना (Marijuana) बनाने वाली कंपनी युवाओं को गांजा भी उपलब्ध करा रही है। जबकि क्रिस्पी क्रीम डोनट्स नाम की कंपनी ने वैक्सीनेशन के बाद एक मुफ्त डोनट देने की पेशकश कर रखी है।

यूएस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, प्राइवेट कंपनी के इन ऑफर्स का असर वैक्सीन सेंटरों पर भी देखने को मिला। यहां वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की भीड़ जमा होने लगी। इसके बाद कुछ जगहों पर लोकल प्रशासन ने भी वैक्सीन सेंटर पहुंचने में लगने वाले किराये को फ्री करने का ऑफर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, कई प्राइवेट कंपनियां तो अपने कर्मचारियों को छुट्टी भी दे रही हैं।

वहीं चीन की बात करें तो कुछ शहरों में अनिवार्य वैक्सीनेशन का आदेश सुना दिया गया है। जबकि राजधानी बीजिंग के कई वैक्सीन सेंटरों पर फ्री आइसक्रीम (Free IceCream) का ऑफर दिया जा रहा है।


  


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER