लाइफस्टाइल / हरतालिका तीज पर इन बॉलिवुड दीवाज से लें साड़ी पहनने के टिप्स

NavBharat Times : Aug 29, 2019, 02:02 PM
सौभाग्य का व्रत हरतालिका तीज इस साल 1 सितंबर को है। हरतालिका तीज का व्रत महिलाएं अपने पति की दीर्घायु होने की कामना के लिए करती हैं। इस दौरान महिलाएं शाम के वक्त अच्छी तरह से तैयार होकर सोलह श्रृंगार करके भगवान शिव और पार्वती की पूजा करती हैं। अगर आप भी इस बार तीज का व्रत रख रही हैं और तो ट्रडिशनल साड़ी की जगह साड़ी संग कुछ ऐक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। इन बॉलिवुड दीवाज से लें टिप्स...

इन दिनों शिमरी स्टाइल साड़ी भी काफी ट्रेंड में है। आप चाहें तो करिश्मा कपूर की यह डीप ब्लू कलर की शिमरी साड़ी या फिर करीना कपूर की यह बेबी पिंक कलर की शिमरी साड़ी को भी इस बार तीज के मौके पर ट्राई कर सकती हैं औऱ यकीन मानिए आप बेहद डिफरेंट और स्टाइलिश भी लगेंगी।

लहंगे को पहनने की ऐसी हो स्टाइल, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें पहनने के टिप्स


इन दिनों साड़ी संग बेल्ट का लुक काफी ट्रेंड में है। आप चाहें तो विद्या बालन और तापसी पन्नू से बेल्टेड साड़ी पहनने के टिप्स ले सकती हैं। पर्पल कलर की साड़ी को ब्राउन कलर की बेल्ट के साथ टीमअप कर पहना है। वहीं, तापसी ने ब्लू कलर की साड़ी को कमर तक की लॉन्ग ब्लाउज और ब्राउन कलर की बेल्ट के साथ टीमअप कर पहना है।

एवरग्रीन ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी इन दिनों छोटे पर्दे पर रिऐलिटी शो जज करती नजर आ रही हैं और इस दौरान वह अलग-अलग साड़ी लुक में नजर आती हैं। माधुरी का यह ब्लैक साड़ी गाउन हो या फिर यह रेड साड़ी लुक। दोनों में ही माधुरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इन दोनों लुक्स को आप भी आसानी से कैरी कर सकती हैं।

जब बात साड़ी की आती है तो इसके साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी करती नजर आती हैं। शिल्पा ने साड़ी गाउन लुक को काफी फेमस कर दिया है। शिल्पा का यह वाइट साड़ी लुक हो, ग्रीन साड़ी लुक या रेड साड़ी लुक...तीनों में ही शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और आप भी इसे फॉलो कर सकती हैं।

लहंगे को पहनने की ऐसी हो स्टाइल, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें पहनने के टिप्स

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER