राज्य / गाजियाबाद: बेटियों का मर्डर कर, लगाई बीवी और बिजनेस पार्टनर संग 8वीं मंजिल से छलांग

NDTV : Dec 03, 2019, 11:34 AM
गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके में आर्थिक तंगी से परेशान एक शख्स ने पहले अपने दो बच्चों की गला दबाकर हत्या की। फिर पत्नी और बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। पत्नी और पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बिजनेस पार्टनर की हालत गंभीर बनी हुई है। यह मामला इंदिरापुरम के वैभव खंड का है। गुलशन पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। गुलशन गांधी नगर में जींस के कारोबारी हैं और दो करोड़ की देनदारी थी। रात को गुलशन की बिजनेस पार्टनर संजना गुलशन के घर आई, फिर पूरे परिवार ने बच्चियों की हत्या कर आत्महत्या की। 

शुरुआत में पुलिस को लगा था कि गुलशन के साथ मंजिल से कूदने वाली दोनों उनकी पत्नी हैं। लेकिन बाद में जांच में पता चला कि एक महिला उनकी पत्नी और दूसरी बिजनेस पार्टनर हैं।

घटना के बारे में गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'कुछ समय पहले कॉलोनी के गार्ड ने आठवीं मंजिल से दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा।

अधिकारी ने बताया, 'पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती कराया गया है। ' अब तक हुई पुलिस छानबीन में मौके से कोई सुसाइड नोट मिलने की बात भी सामने नहीं आई है। पुलिस को अंदेशा है कि, सब कुछ अचानक लड़ाई-झगड़े के दौरान ही हुआ लगता है। संभव है कि ऐसे में किसी को सुसाइड नोट लिखने का मौका ही न मिला हो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER