Special / 5 सेकंड में लड़की ने King Cobra को सिर्फ एक हाथ से पकड़ा, देखें Video

Zoom News : Jun 14, 2021, 09:41 AM
King Cobra Viral Video: जब भी हम अपने आस-पास सांप देखते हैं तो डरकर मारे हालत पतली हो जाती है। इतना ही नहीं, उस जगह को जल्द से जल्द छोड़ देते हैं, जहां हमें सांप दिखाई देता है। जब तक कोई सांप पकड़ने वाला नहीं आ जाता, तब तक हम उस जगह से दुबके होते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला है, जब एक कोने फंसे सांप को एक लड़की बेहद ही बेखौफ अंदाज में जाकर सिर्फ एक हाथ से पकड़ लेती है।

एक हाथ से यूं पकड़ लिया कोबरा

खतरनाक और जहरीले सांप को पकड़ने के लिए लड़की सिर्फ कुछ ही सेकंड लिए। उसने एक हाथ से किंग कोबरा जैसे जहरीले सांप को पकड़कर यह दिखला दिया कि लड़कियां भी किसी से कम नहीं। जैसा कि हम वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि दीवार के कोने में रखे गए टाइल्स के बीच सांप दुबके हुए बैठा था, तभी सांप पकड़ने वाली लड़की आई और सिर्फ एक साथ से ही उसे अपने कब्जे में ले लिया।

लड़की की जमकर हो रही वाहवाही

सांप को पकड़ने के बाद जैसे ही वह बाहर आई तो उसके चेहरे पर हल्की मुस्कान सी थी, इससे मालूम चलता है कि वह कितनी बहादुर है। फिलहाल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर नागेश्वरी स्नेकलवर ने शेयर किया है। इसे अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। इंटरनेट पर यह वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER