Special / फंक्शन में प्लेट भरकर खाना खा रही थी लड़की, अचानक आ गया कैमरामैन, देखते ही किया कुछ ऐसा - VIDEO

Zoom News : Jun 12, 2021, 11:45 AM
Special | सोशल मीडिया (Social Media) पर पार्टी में खाना खा रही एक लड़की (Girl Eating Food In Party) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसको देखकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि क्या होता है जब आप शादी में खाना खा रहे हों और अचानक कैमरामैन सामने आ जाए। जाहिर सी बात है कि खुलकर खाना नहीं खा पाएंगे। इस वीडियो में भी लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पार्टी में हाथ से चावल खा रही थी। उसको अंदाजा नहीं था कि अचानक कैमरामैन उसके पास आ जाएगा। जैसे ही उसने ऊपर की तरफ देखा तो कैमरामैन ने कैमरा उसी की तरफ किया था। देखकर वो हैरान रह गई और चम्मच से चावल खाने लगी। फिर उसकी भी हंसी छूट गई।

देखें Video:

यह वीडियो काफी टाइम से सोशल मडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेसबुक और वॉट्सएप पर भी शेयर किया जा चुका है। इंस्टाग्राम पर भी यह वीडियो छाया हुआ है। एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत परेशान करने वाली चीज है। मेरे साथ भी ऐसा हो चुका है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसलिए कहा जाता है कि शादी पार्टी में ऐसे खाना खाओ कि किसी को पता भी न चले।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER