Gujarat / लड़की को बाइक स्टंट करना पड़ा मंहगा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल तो हो गई गिरफ्तार

Zoom News : Mar 11, 2021, 07:45 AM
सूरत की सड़कों पर बाइक चलाना एक लड़की के लिए महंगा पड़ गया। वीडियो के वायरल होने के बाद, पुलिस ने इस लड़की को गिरफ्तार किया, जिसने सूरत के डममस इलाके में एक स्टंट किया था। यह लड़की सूरत की सड़कों पर खुले हाथों से बाइक पर स्टंट कर लोगों की जान जोखिम में डाल रही थी। दिलचस्प बात यह है कि लड़की बारडोली से बाइक पर स्टंट और वीडियो करने के लिए ही सूरत आती थी और फिर इसे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपलोड करती थी

अब सूरत पुलिस ने डम्मस इलाके में स्टंट कर रही इस लड़की को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही लड़की के खिलाफ कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मास्क नहीं पहनने पर कार्रवाई की गई है।

महिला का वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने इसकी जांच की तो बाइक का रजिस्ट्रेशन बिलाल घांची नाम के व्यक्ति से था। उसने पुलिस को बताया कि बाइक संजना उर्फ ​​पिंसी प्रसाद को फोटोग्राफी और ड्राइविंग के लिए दी गई थी।

पुलिस ने स्टंट करने वाली लड़की को ढूंढ निकाला, जिसके बाद पता चला कि वह बारडोली की थी। लड़की बाइक चलाने के लिए सूरत आती थी। वह कॉलेज स्नातक की द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उनके इंस्टाग्राम पर 3.27 लाख फॉलोअर्स हैं और उन्होंने अब तक 80 से अधिक बाइक पर स्टंट वीडियो बनाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER