Viral News / बॉयफ्रेंड को 'फंसाने' के लिए लड़की ने दोस्त को किया तैयार, फिर होटल में पकड़ा

Zoom News : Apr 11, 2021, 06:35 AM
USA: एक महिला को शक था कि उसका बॉयफ्रेंड उसे धोखा दे रहा है। महिला ने तरकीब निकाली और साबित हो गया कि उसका शक सही था, उसने अपने बॉयफ्रेंड को होटल में पकड़ा। महिला ने खुद बताया कि कैसे उसने एक दोस्त के माध्यम से बॉयफ्रेंड को पकड़ा। उसका बॉयफ्रेंड एक और लड़की से होटल में मिलने के लिए आया था।  

दरअसल, डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा की रहने वाली 24 साल की जेड हिक ने टिकटॉक और यूट्यूब वीडियो में इस पूरे मामले को बताया है। इतना ही नहीं उसने अपने अब एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ आखिरी लेकिन अजीबोगरीब मुलाकात की तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की हैं। 

जेड के मुताबिक, उसने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड पर शक करना तब शुरू किया जब उसे पता चला कि वह नियमित रूप से अपनी एक पूर्व गर्लफ्रेंड को मैसेज भेजता है। जेड ने इस बारे में अपने दोस्तों को बताया। दोस्तों के साथ इस मामले पर चर्चा करने के बाद उनमें से एक ने जेड के बॉयफ्रेंड की 'वफादारी' का टेस्ट लेने की तरकीब सुझाई। 

इसके बाद सभी लोग तैयार हो गए और जेड की एक दोस्त हेले ने सबसे पहले उसके बॉयफ्रेंड को मैसेज करना शुरू किया। धीरे-धीरे बातचीत आगे बढ़ने लगी और जेड का बॉयफ्रेंड हेले से मिलने की तरकीब निकालने लगा। 

एक दिन जेड के बॉयफ्रेंड ने हेले से मिलने का समय मांगा और यही समय था जब जेड और उसके दोस्त इसका इन्तजार कर रहे थे। इसके बाद जेड के बॉयफ्रेंड ने एक होटल का कमरा बुक कर लिया और हेले को बताया कि हम वहीं इस टाइम पर मिलेंगे।  

जेड ने अपने पापा को भी होटल चलने के लिए कहा और उनको सारी बात बता दी। जेड ने बॉयफ्रेंड के रूम के बाहर जाकर घंटी बजाई तो अंदर से वह जैसे ही खोलने आया, उसे कुछ समझ नहीं आया कि ये दोनों यहां कैसे पहुंच गए।  

बॉयफ्रेंड को देखकर जेड ने कहा कि मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड हूं और तुम यहां किसी और का इंतजार कर रहे हो। जेड के पापा ने कड़े लहजों में जेड के बॉयफ्रेंड को समझाया और कहा कि अब दोबारा उससे मिलने की कोशिश ना करे।

अपने टिकटॉक वीडियो में जेड ने बताया कि हमें लगा कि वहां तोड़फोड़ हो जाएगी, क्योंकि पापा भी साथ गए थे, लेकिन हमने उसे समझाकर छोड़ दिया। जेड ने होटल की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं। 

जेड की इस कहानी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जेड के  वीडियो पर भी काफी लाइक्स और प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोग जेड के पिता की भी प्रशंसा कर रहे हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का साथ दिया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER