जरा हटके / लड़की ने नई सड़क पर दौड़ाई गाड़ी, फिर जो हुआ वो खुद ही देखे...VIDEO

Zoom News : Jan 18, 2021, 02:55 PM
जरा हटके | सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिस पर आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने चुटकी ली है। एक लडकी नई सड़क के ऊपर से निकल (Girl Ride Bike On New Ride) गई। जिससे रोड तो खराब हुई ही साथ ही गाड़ी भी बीच में फंस गई। लोग नए सड़क से गुजरने से बचते हैं। लेकिन यहां लड़की गाड़ी लेकर सड़क पर निकल गई। सोशल मीडिया पर तस्वीर काफी वायरल हो रहा है।

उन्होंने एक कोलाज शेयर किया। पहली तस्वीर में सीमेंट से बनी सड़क पर गाड़ी फंसी हुई है और वो सड़क पर खड़ी हैं। दूसरी तस्वीर में वो सड़क से बाहर निकल रही हैं और गाड़ी वैसी ही खड़ी हुई है। तीसरी तस्वीर में गाड़ी को दिखाया गया है, जो सीमेंट से बनी सड़क में फंसी हुई है।

आईपीएस ने तस्वीर सेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वो स्त्री है... कुछ भी कर सकती है। मजाक से हटके। कृपया नई सड़क पर सवारी करने से बचें। यह किसी की हार्डवर्क को पूरी तरह से खराब कर देता है।'

इस पोस्ट को उन्होंने जनवरी को पोस्ट किया था, जिसके अब तक 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। लोगों को यह पोस्ट काफी पसंद आ रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER