Viral News / युवती हुई प्रेमी से परेशान, चढ़ गई पानी की टंकी पर, शख्स आया बचाने तो कुद गई, मौत का वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 25, 2021, 10:38 AM
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की पानी की टंकी पर चढ़ती दिखाई दे रही है और लड़की के परिवार के लोग नीचे के लोगों के साथ लड़की को समझाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में, जैसे ही एक व्यक्ति टैंक पर चढ़ता है, महिला टैंक से कूद जाती है। नीचे खड़े परिजन घायल लड़की को जल्दी में उठाकर बाइक से अस्पताल ले जाते हैं, लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो जाती है।

आपको बता दें कि यह मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर का है, जहां मंगलवार को एक नाबालिग लड़की की पानी की टंकी से कूदकर मौत हो गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब युवक किसी धोखे के कारण डिप्रेशन का शिकार हो गया, तो उसने छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने जानकारी दी कि नई मंडी इलाके के गांधी नगर में एक युवती पानी की टंकी से कूद गई थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मृतक लड़की के परिवार ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, बाकी मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER