Special / रोटी पकाने वाली लड़की ने मचाया तहलका, खूबसूरती में एक्ट्रेस भी फेल - देखें VIDEO

Zoom News : Jun 17, 2021, 12:46 PM
Beautiful Girl Video : अक्सर आपने खूबसूरती उन्हीं लड़कियों में देखी होगी, जो गोरी हों या फिर मॉडलिंग करती हों। लेकिन कई बार हम रोजमर्रा की जिंदगी के साथ जीने वाले लोगों के भीतर की खूबसूरती नजर अंदाज कर देते हैं। सोशल मीडिया पर लाखों वीडियो मौजूद हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जिसको देखने के बाद आपका दिल बेहद मासूमियत भरा हो जाता है। कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर एक वीडियो इनदिनों काफी वायरल हो रहा है।

रोटी पकाने वाली लड़की ने मचाया तहलका

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गांव की लड़की घरवालों के लिए खाना पका रही होती है और उसके चेहरे की मासूमियत ने लाखों यूजर्स के दिल जीत लिया। इस लड़की के पहले भी कई वीडियो आ चुके हैं, लेकिन हर बार लोगों को रोटी पकाती हुई लड़की का वीडियो काफी पसंद आता है। 

खूबसूरती में अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस फेल

आमना नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। यूजर्स ने लड़की की खूबसूरती को देखने हुए कई तरह के कमेंट करने लगे। कोई एक्सप्रेशन को लेकर कह रहे हैं तो कोई नेचुरल ब्यूटी कहकर तारीफ कर रहे हैं। किसी ने तो लड़की को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे कह डाला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER