Social Media Viral / गर्लफ्रेंड पहुंची 23 दोस्तों के साथ डेट पर, खाने का बिल आया 2 लाख रु तो भाग गया प्रेमी

Zoom News : Oct 21, 2020, 07:51 AM
बीजिंग. चीन में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ डेट पर गया लेकिन चुपके से बिना बिल चुकाए भाग गया। दरअसल, यह लड़की अपने 23 अन्य दोस्तों के साथ डेट पर आई थी और उसके खाने का बिल लाखों में चला गया था, जिसे चुकाए बिना लड़का भाग गया था। यह एक ब्लाइंड डेट थी और इससे पहले दोनों केवल फोन और सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से जुड़े थे।

ग्लोबल टाइम्स के अनुसार, लड़की ने बताया कि वह अपने प्रेमी की उदारता की जांच करने के लिए उसके साथ 23 दोस्तों को ब्लाइंड डिनर पर लेकर आई थी। शुरू में सब ठीक था लेकिन बढ़ते बिल को देखकर उसका प्रेमी घबरा गया और उसने भागना बेहतर समझा। लड़की के मुताबिक, जब डिनर खत्म होने के बाद बिल का भुगतान करने की बारी थी, तो उसका प्रेमी वहां से चला गया था। जिसके बाद लड़की को 19,800 युआन (2,17,828 रुपये) के रेस्तरां बिल का भुगतान करना पड़ा।


रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत का है। लियू नाम का एक युवक अपनी मां द्वारा तय की गई एक अंधी तारीख को यहां गया था। वह उस लड़की से पहले कभी नहीं मिला था। हालांकि, लियू 19,800 युआन का बिल देखकर रेस्तरां से भाग गया। जब प्रेमिका ने रात का खाना खत्म करने के बाद लियू से संपर्क करने की कोशिश की, तो वह कहीं नहीं मिला। जिसके बाद थक हार कर प्रेमिका को अपने खाने के लिए पैसे देने पड़े।

बाद में जब लड़की इस बारे में शिकायत करने के बाद पुलिस के पास पहुंची, तो लियू की जांच शुरू हुई। पकड़े जाने के बाद, लियू बिल के केवल दो टेबल का भुगतान करने के लिए सहमत हो गया। यानी, इसके बाद भी, लड़की को 15,402 युआन (169444 रुपये) का भुगतान करना पड़ा। चीन के सोशल मीडिया में भी इस खबर को लेकर लोगों ने काफी कमेंट किए। महिला के व्यवहार की आलोचना करते हुए ज्यादातर लोग लियू का पक्ष लेते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER