Viral News / गर्लफ्रेंड रास्ते में नहीं रुकी, तो प्रेमी ने बीच सड़क पर जड़ दिया थप्पड़, फिर....

Zoom News : Jan 08, 2021, 10:57 AM
अहमदाबाद। अहमदाबाद के अहमदाबाद में लॉ गार्डन के सामने उस समय हंगामा मच गया, जब एक लड़के ने सड़क से गुजर रही एक लड़की को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के बाद भी जब लड़का उसे मारने के लिए आगे बढ़ा, तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। लड़के के खिलाफ वसना पुलिस स्टेशन में हमले का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, लड़के और लड़की के बीच प्रेम संबंध है और दोनों के बीच किसी स्थान पर मिलने को लेकर विवाद था।

जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के चंद्रनगर में रहने वाली 28 वर्षीय लड़की का अंकित राठौड़ नामक युवक के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध है। मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली महिला किसी काम के लिए लॉ गार्डन की ओर जा रही थी। इस बीच, अंकित ने उसे फोन किया और लड़की को बताया कि वह जहां रह रही है, वह उससे मिलने आ रहा है। महिला ने अंकित की बात नहीं मानी और लॉ गार्डन की ओर चली गई।

कुछ समय बाद अंकित भी लड़की की तलाश में लॉ गार्डन में आ गया। इसके बाद जैसे ही उसने युवती को वहां देखा, आग और उग्र हो गई। गुस्से में गुस्से में लड़की को एक तमाचा दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। रास्ते में युवती की हत्या होते देख भीड़ जमा हो गई।

भीड़ ने युवती को अंकित के चंगुल से छुड़ाया और 181 अभयम हेल्पलाइन पर फोन करके घटना की जानकारी दी। इसके बाद हेल्पलाइन के काउंसलर युवती को थाने ले आए। लड़की ने प्रेमी के खिलाफ लस्ट थाने में मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER