कानपुर / बॉयफ्रेंड पहुंचा प्रेमिका के ससुराल, ग्रामीणों ने जूते की माला पहनाई, फिर किया काला मुंह और घुमाया...

Zoom News : Jan 27, 2021, 07:13 AM
यूपी के कानपुर देहात में एक युवक का मुंह काला कर दिया गया और उसे पूरे गांव में जूते की माला पहनाकर ले जाया गया। यह मामला मंगलपुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि युवक की प्रेमिका की शादी संदलपुर गांव में हुई थी। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने बाहर गया था। तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और घटना को अंजाम दिया।

गांव के लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आंखे मूंद लेने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा वीडियो बनाने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस इस वायरल वीडियो की गंभीरता से जांच कर रही है। वह इस घटना से जुड़े सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है। पीड़ित की शिकायत के अनुसार, कोतवाली में एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ नामजद सहित एक मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने उस आदमी की सब्जी और उसका ठेला लूट लिया। पुलिस हर पहलू पर गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया का कहना है कि वीडियो रणधीरपुर गांव में वायरल हुआ है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक मुंह में कालिख लगाकर और जूते-चप्पलों की माला पहनकर गांव में घूम रहे हैं।

इस घटना की जांच के दौरान, यह पाया गया कि पीड़ित अपने घर में अपनी विवाहित प्रेमिका से मिलने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान, ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह एक गंभीर मामला है। इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER