उत्तर प्रदेश / प्रेमिका ने रोकी अपने प्रेमी की बारात, जानें क्या है 'हाई वोल्टेज ड्रामा'

ABP News : Dec 01, 2019, 03:50 PM
अमरोहा | उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में एक युवती ने अपने प्रेमी की बारात दुल्हन के घर जाने से रोक दी। जिसके बाद इलाके में हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे की प्रेमिका को समझाने का प्रयास किया। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने प्रेमिका को समझाया और दूल्हे की बारात को रवाना किया। वहीं प्रेमिका ने दूल्हे पर 2 साल तक शारीरिक शोषण का आरोप लगाया।

दरअसल मामला जनपद अमरोहा के गजरौला इलाके का है। जहां नाईपुरा गांव में आज सुबह एक लड़के की बारात दुल्हन के घर जाने को रवाना हो रही थी। बारात को रवाना होते देख दूल्हे की प्रेमिका ने प्रेमी की बारात रोक दी और हंगामा शुरू कर दिया। बारात रोककर लड़की ने 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस को बुला लिया। जिसके बाद पुलिस भी गांव में पहुंच गई और पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान युवती को पुलिस ने लाख समझाने का प्रयास किया। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस कामयाब हुई।

प्रेमिका को समझाने के बाद लड़के की बारात को पुलिस ने रवाना कराया। बारात रवाना होते देख प्रेमिका ने फिर से हंगामा शुरू कर दिया। प्रेमिका का कहना है कि लड़का पिछले 2 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ नाजायज संबंध बनाता रहा और जब भी शादी की बात की जाती तो टाल देता। जब प्रेमी की शादी की खबर जैसे ही प्रेमिका को मिली तो वो उसके घर पहुंच गई और हंगामा करते हुए बारात रोक दी। प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही। घंटों चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लड़के की बारात रवाना हो सकी। इस दौरान पुलिस लड़की को साथ लेकर थाने आ गयी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER