Crime / गर्लफ्रेंड कर रही थी कॉल पर कॉल, आरोपी ने कर दिया मर्डर, दूसरी गर्लफ्रेंड ने करवाया गिरफ्तार

Zoom News : Oct 04, 2020, 09:45 AM
दिल्ली में जब उसका प्रेमी चावला इलाके के गोयला डेयरी में किराए के घर में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने गया, तो उसे कहीं से बार-बार फोन आ रहे थे। जब प्रेमी को उस पर शक हुआ, तो उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और शव को बिस्तर में छिपा दिया और फिर अपनी दूसरी प्रेमिका के साथ असम भाग गया जहां से उसे पुलिस द्वारा बनाई गई योजना के दोरान पकड़ लिया।

23 सितंबर को, शादीशुदा प्रेमी सतीश और प्रेमिका दिसु कुमारी हमेशा की तरह मिलते हैं, लेकिन वह दिन प्यार की हत्या का गवाह बन गया। उस दिन हर पांच मिनट में दिशा कुमारी का फोन बज रहा था। इस बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया कि शक का बीज पहले से ही सतीश के दिमाग में जल रहा था। फिर सतीश द्वारा दिशु कुमारी की हत्या कर दी गई। सतीश ने गुस्से में उसका गला घोंट दिया जिससे प्रेमिका की मौत हो गई। सतीश समझ गया कि उसकी हत्या उसी के हाथ से हुई है। फिर उसने लाश को एक कंबल में लपेट दिया और उसे बिस्तर के अंदर दबा दिया। इसके बाद वह स्कूटी से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस को सतीश की असम में रेहने वाली प्रेमिका भी मिली। विमान से आई पुलिस टीम ने पीछा करने के दौरान बिना समय गंवाए आरोपी से संपर्क किया।

सतीश भी पुलिस से बचने के लिए भाग रहा था और पुलिस आरोपी से दो कदम आगे थी। पुलिस ने सतीश की असम प्रेमिका को विश्वास में लिया। जैसे ही सतीश अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा, पुलिस ने उसे दबोच लिया। असम की प्रेमिका ने बाथरूम में जाकर फोन किया कि आरोपी सतीश आ गया है। तब तक शातिर दिमाग के आरोपी कानून की रडार पर चढ़ चुके थे। अगर पुलिस को थोड़ी देर हो जाती, तो आरोपी ने असम के डिब्रूगढ़ से मेघालय छोड़ने की पूरी तैयारी कर ली थी और टैक्सी भी बुक कर ली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER