क्राइम / रेलवे ट्रैक पर पड़े बैग से मिला युवती का शव, चेहरे पर चोट के निशान

AajTak : Feb 25, 2020, 10:32 AM
गाजियाबाद | उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम दावे कर रही हो, लेकिन सच्चाई यही है कि सूबे में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं थम नहीं रहीं। आए दिन कहीं न कहीं महिलाओं पर जुर्म की वारदात सामने आ रही है। अब गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला कॉलोनी के समीप पर रेलवे ट्रैक पर पड़े एक बैग से युवती का शव मिला है।

युवती के चेहरे पर चोट के निशान हैं, जिससे उसकी पीट-पीटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके के अर्थला कालोनी के निकट रेलवे ट्रैक पर कुछ लोगों ने एक बैग पड़ा देखा। बैग के अंदर से दो हाथ बाहर निकल हुए थे। बैग में शव की आशंका पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

हत्या के बाद शव फेंकने का शक

मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग खोला तो उसमें लगभग 23 साल की एक लड़की का शव मिला। उसके चेहरे पर चोट के निशान भी थे। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और लड़की की पहचान करने की कोशिश में जुट गई।

आशंका जताई जा रही है की लड़की की हत्या के बाद शव को बैग में भरकर ट्रैक पर फेंक दिया गया, जिससे हत्या को ट्रेन से कटने की शक्ल दी जा सके। पुलिस हर एंगल पर जांच में जुटी है।

शव बैग में नहीं थाः पुलिस

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। हालांकि लोग यह मान रहे हैं कि जिस तरह से रेलवे ट्रैक पर शव बरामद हुआ है, उससे ऐसा लगता है कि हत्या किसी और जगह की गई है। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने और इसे हादसे की शक्ल देने के लिए रेल ट्रैक पर लाकर रख दिया गया हो।

पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी इस लेकर मौन हैं, वहीं मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों का कहना है कि शव बैग में नहीं था।

बता दें कि रविवार के दिन ही जिले में एक 60 साल के बुजुर्ग की भी गला रेतकर हत्या कर दिए जाने की वारदात सामने आई थी। वहीं, अब रेल ट्रैक पर मिले शव ने कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवालिया निशान लगा दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER