शर्मनाक / लड़की के बॉयफ्रेंड ने किया पहले तो उसके साथ रेप, फिर उसका अश्लील वीडियो कर दिया दोस्तों में शेयर

Zoom News : Jan 13, 2021, 08:52 AM
यूपी के बरेली में नाबालिग से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि लड़की के प्रेमी ने शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ बलात्कार किया और फिर इसका वीडियो बनाकर अपने दोस्तों के बीच साझा किया। जिसके बाद दोस्तों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल, आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, सभी आरोपी अभी भी फरार हैं।

दरअसल, बरेली की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के परिजनों की ओर से मंगलवार को वह थाने गई थी। जिसमें कहा गया था कि शादी के बहाने कस्बे में रहने वाले एक लड़के ने एक साल तक उसके साथ बलात्कार किया। युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। लेकिन बाद में उसने यह वीडियो अपने चार दोस्तों को बांट दिया।

आरोप है कि वीडियो मिलने के बाद दोस्तों ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाए और बाद में वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद जब यह मामला लड़की के परिवार की जानकारी में आया, तो उन्होंने लड़की से इस बारे में पूछताछ की। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। लड़की की अश्लील तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह डिप्रेशन में आ गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद लड़की के परिजनों ने मामले की शिकायत एएसपी सत्यनारायण प्रजापति से की। शिकायत के बाद, पांच आरोपी युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, आईटी अधिनियम और धमकी देने के लिए मामला दर्ज किया गया था। फिलहाल मामले की जांच चल रही है, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER