Relationship / पार्टनर के बिना भी सेक्स कर सकती हैं लड़कियां, 5 पॉइंट में जानें करने का तरीका

Zoom News : Mar 27, 2021, 12:09 PM
Relationship: कपल सेक्स (Couple Sex) करने का आनंद अलग ही होता है। लेकिन आज के समय में लोग सोलो सेक्स को भी बहुत अहमियत दे रहे हैं। लोगों को सोलो सेक्स (Solo sex) से भी बहुत आनंद प्राप्त होता है। ऐसे लोग जिनकी शादी नहीं हुई है या वह किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं, वो लोग सोलो सेक्स को बहुत महत्व देते हैं। सोलो सेक्स के भी अपने फायदे होते हैं। सबसे पहले आइए आपको बताते हैं कि आखिर ये सोलो सेक्स क्या होता है?

सोलो सेक्स

सोलो सेक्स एक तरीके का हस्तमैथुन (Masturbation) ही है। इसका आनंद महिला और पुरुष दोनों ही ले सकते हैं। सोलो सेक्स का आनंद लेने के लिए आप इंटरनेट पर कई तरह की वीडियो देख सकते हैं या आप कई रंगीन कहानियां भी पढ़ सकते हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप बहुत उत्तेजित हो जाएंगे। इसके बाद आप अपने शरीर को और अपने प्राइवेट पार्ट को सहला सकते हैं। इसमें आपको ऑर्गेज्म भी प्राप्त होगा और लगभग सेक्स जैसा ही अनुभव आपको मिलेगा। बस, इसमें आपका पार्टनर आपके साथ नहीं होगा। यह आपको अकेले ही करना होता है।

सोलो सेक्स का आनंद महिलाएं भी ले सकती हैं। कुछ वस्तुओं और सेक्स खिलौनों की मदद से महिलाएं सोलो सेक्स का अच्छे से आनंद ले सकती हैं। आइए, अब जानते हैं कि सोलो सेक्स को कैसे मजेदार बनाया जा सकता है?

आर्टिफिशियल लिंग से सेक्स

महिलाओं को सोलो सेक्स को और ज्यादा मजेदार बनाने के लिए एक आर्टिफिशियल लिंग या सेक्स टॉयज बाजार से खरीद लेना चाहिए। आर्टिफिशियल लिंग से सेक्स का आनंद महिलाओं को खूब आएगा। इसी के साथ ही पुरुष भी आर्टिफिशियल वजाइना का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आर्टिफिशियल लिंग से सेक्स का मजा लेने के लिए महिलाओं को सबसे पहले उसे अपनी वजाइना के आसपास के एरिया में घुमाना चाहिए। इसके बाद इसे धीरे धीरे अपनी वजाइन में ले जाएं। अगर आपकी योनि सूख रही है तो आप लिंग पर किसी तरह का लुब्रिकेंट भी लगा सकते हैं। बाजार में आपको आर्टिफिशियल लिंग के लिए लुब्रिकेंट आसानी से मिल सकता है।

महिलाएं एक हाथ से अपनी ब्रेस्ट को छू सकती हैं और दूसरे हाथ से लिंग को वजाइना में चलाकर आनंद प्राप्त कर सकती हैं। इसमें आपको ऑर्गेज्म भी प्राप्त होगा।

शॉवर में करें सोलो सेक्स

शॉवर में आप सोलो सेक्स को और ज्यादा मजेदार बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको एक वॉटरप्रूफ वाइब्रेटर की जरूरत पड़ेगी। जिससे आप शॉवर में सोलो सेक्स का दोगुना मजा ले सकते हैं। महिलाओं को शावर के नीचे ऐसे बैठना होगा जिससे कि शॉवर का पानी सीधा आपके जननांगों पर आए। इससे आपको अच्छा महसूस होगा। इसके बाद आप अपना वॉटरप्रूफ वाइब्रेटर अपनी वजाइना पर लगा सकते हैं।

ऐसा करने पर आप बहुत तेजी से उत्तेजित हो जाएंगी और आपको सोलो सेक्स का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। इससे आपको अच्छा ऑर्गेज्म भी प्राप्त होता है।

सेक्स पिलो से करें सोलो Sex

सेक्स पिलो के बारे में बहुत से लोगों को नहीं पता होता, लेकिन आपको बता दें कि सेक्स पिलो से आप सोलो सेक्स को और भी ज्यादा मजेदार बना सकते हैं। बहुत से लोग सेक्स पिलो को सेक्स पोजिशन के लिए इस्तेमाल करते हैं। सोलो सेक्स में आप एक पिलो को अपनी कमर के नीचे लगाएं। इसके बाद आपके पैर अच्छे से स्ट्रेच हो जाएंगे। ऐसी स्थिति में आप सोलो सेक्स को और मजेदार बना सकते हैं क्योंकि इस पोजीशन में आपकी योनि भी स्ट्रेच हो जाएगी और आपको अच्छे से ऑर्गेज्म प्राप्त होगा।

बिना वाइब्रेशन वाला सेक्स टॉय का कर सकती हैं इस्तेमाल

बहुत-सी महिलाएं अगर ये सोचती हैं कि बिना वाइब्रेटर के उन्हें पूरी संतुष्टि प्राप्त नहीं होगी, तो वह ऐसा गलत सोचती हैं, क्योंकि बिना वाइब्रेटर के भी महिलाओं को संतुष्टि प्राप्त हो सकती है। अगर आप सेक्स टॉय को अपने जी स्पॉट पर अच्छे से घुमाएंगी तो आपको ऑर्गेज्म की प्राप्ति जरूर होगी। अगर आप वाइब्रेटर का इस्तेमाल करके बोर हो गई हैं तो आप बिना वाइब्रेटर वाला सेक्स टॉय भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER