देश / तो अफगानिस्तान चले जाओ: महंगाई पर सवाल पूछे जाने पर मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता

Zoom News : Aug 20, 2021, 01:27 PM
कटनीः अफगानिस्तान के राष्ट्रपति द्वारा देश छोड़ने के बाद देश पर आतंकी संगठन तालिबान का कब्जा हो गया. इस मामले की आंच मध्य प्रदेश के कटनी जिले में भी देखने को मिली. जहां मीडिया द्वारा महंगाई के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर बीजेपी जिलाध्यक्ष ने बेतुका बयान दे दिया. वह बोल गए कि अगर आपको देश में महंगाई से परेशानी है तो तालिबान चले जाइए. वहां 50 रुपए लीटर के हिसाब से पेट्रोल बिक रहा है. 

'दिक्कत है तो तालिबान चले जाएं'

कटनी बीजेपी जिला अध्यक्ष रामरतन पायल शहर में मीडिया से संवाद कर रहे थे. इस दौरान मीडिया कर्मी ने उनसे देश और राज्य में बढ़ती महंगाई पर सवाल किया. इस पर वह बोले, अगर लोगों को यहां पेट्रोल का मूल्य बहुत ज्यादा लग रहा है तो वे सभी तालिबान चले जाएं, वहां पेट्रोल के दाम 50 रुपए लीटर है.

'पेट्रोल का भाव 111 ही सही, लेकिन शांति तो है'

बीजेपी जिलाध्यक्ष पार्टी के युवा मोर्चा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ जाग्रति पार्क में पौधा रोपण करने पहुंचे थे. मीडियाकर्मी द्वारा महंगाई के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर भड़कते हुए उन्होंने गुस्से में जवाब दिया कि जिन्हें दिक्कत है, वे तालिबान चले जाएं. वहां 50 रुपए लीटर पेट्रोल है, लेकिन क्या कोई वहां जाने के लिए तैयार है? वहां के हालात किसी से छिपे नहीं, यहां पेट्रोल के दाम 111 रुपए लीटर जरूर है, लेकिन आप शांति से रह तो सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER