बॉलीवुड / करण जौहर पर गिरी गाज, प्रोडक्शन हाउस पर कूड़ा-करकट फैलाने का आरोप

Zoom News : Oct 28, 2020, 08:55 PM
बॉलीवुड डेस्क | गोवा सरकार ने फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस से माफी मांगने को कहा है। दरअसल करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने गोवा के एक गांव में गंदगी और कूड़ा-करकट फैलाया था, जिसके बाद राज्य सरकार ने संज्ञान लेते हुए प्रोडक्शन हाउस को माफी मांगने के लिए कहा है। साथ ही यह भी कहा है कि अगर कंपनी ऐसा नहीं करती है, तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा।

इससे पहले एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस को कारण-बताओ नोटिस जारी किया था। कार्यकर्ताओं के समूह 'लोकान्चो एक्वोट गोवा' ने कहा कि अगर 48-घंटे में धर्मा प्रोडक्शंस माफी नहीं मांगता तो वे करण के घर कचरा भेजेंगे।

उत्तरी गोवा के नेरुल के निवासियों द्वारा कचरे को दिखाने वाले वीडियो अपलोड करने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। खबर है कि दीपिका पादुकोण-स्टारर फिल्म की शूटिंग के बाद क्रू-मेंबर्स ने पीपीई-किट सहित अन्य कचरा नेरुल गांव में फेंक दिया। बाद में ये वीडियो वायरल होने लगा।

कंगना रणौत ने भी इस मामले में ट्वीट कर करण जौहर पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था- 'इनका असंवेदनशील और गैरजिम्मेदाराना रवैया एकदम भयावह है, फिल्म यूनिट्स में महिलाओं की सुरक्षा के लिए, आधुनिक पारिस्थितिक संरक्षण के तरीकों, बेहतर मेडिकल सुविधाओं और कर्मचारियों के लिए बेहतर खाने के लिए सख्त नियमों की जरूरत है। हमें जरूरत है कि सरकार इन नियमों के पालन का काम एक खास तौर पर एक विभाग को दे।'

बता दें कि कई न्यूज रिपोर्ट्स में बताया गया था कि करण की टीम गोवा की राजधानी पणजी से 10 किमी दूर नेरुल गांव में शूटिंग के बाद यूज किए गए पीपीई किट और अन्य गंदगी छोड़कर आई है। हालांकि अभी तक करण या उनके प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER