Bigg Boss 14 / बिग बॉस 13 के खत्म होने से निराश फैन्स के लिए आई खुशखबरी, जानें कब शुरू होगा अगला सीजन

Live Hindustan : Feb 17, 2020, 07:11 AM
Bigg Boss 13 | शनिवार को बिग बॉस 13 का फिनाले हो गया है। इस सीजन की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती। बता दें कि इस शो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट रहती है और अब जब शो खत्म हो गया है तो शो के फैन्स काफी दुखी हैं। लेकिन फैन्स के लिए एक इंट्रेस्टिंग खबर सामने आई है। दरअसल, इस सीजन के फिनाले के दौरान सलमान खान ने कहा कि शो का अगला सीजन 7 महीनों में आएगा।

तो सलमान के इस बयान के बाद से माना जा रहा है कि बिग बॉस 14 सितबंर या अक्टूबर 2020 में शुरू हो सकता है। अब अगले सीजन में सलमान ही शो को होस्ट करेंगे या नहीं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

बता दें कि इससे पहले सलमान कई बार ये कह चुके हैं कि वह अब इस शो को होस्ट नहीं करना चाहते, लेकिन फिर लास्ट में सलमान ही होस्ट करते हैं। 

शो के कंट्रोल रूम का वीडियो Leaked...

द खबरी के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो बिग बॉस के कंट्रोल रूम का बताया जा रहा है।  वीडियो को शेयर करते हुए द खबरी ने लिखा, 'अब ये क्या है? जनता का विनर आसिम रियाज, फिक्स विनर सिद्धार्थ शुक्ला। ध्यान से सुनो...ये कह रहे हैं आसिम रियाज और सिद्धार्थ सुक्ला को बराबर वोट्स मिले थे। वीडियो को सुनो और शेयर करो इसको।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER