बॉलीवुड / होली पर फैंस के लिए खुशखबरी, सलमान खान लाएगे अपनी फिल्म राधे का टीजर

AajTak : Feb 26, 2020, 01:04 PM
बॉलीवुड:  सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे की जबरदस्त चर्चा है। मूवी में एक बार फिर सलमान खान एक्शन मोड में दिखेंगे। राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के टीजर और ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

कब रिलीज होगा राधे का टीजर?

फिल्म के ट्रेलर रिलीज में अभी समय है, लेकिन टीजर को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान अपनी फिल्म राधे का टीजर होली के दिन रिलीज करना चाहते हैं। दबंग खान ने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा से भी बात की है। सलमान का मानना है कि होली के दिन राधे का टीजर रिलीज करने से फैंस के बीच जबरदस्त बज बनेगा। बता दें, राधे एक कॉप थ्रिलर है।

View this post on Instagram

💪🏼 #dabangg3 #throwback

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिलहाल फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग दिशा पाटनी के साथ चल रही है। इसी के साथ प्रभुदेवा फिल्म की एडिटिंग में भी बिजी हैं। सूत्र के मुताबिक, प्रभुदेवा अगले हफ्ते से प्रमोशनल एक्टिविटीज पर ध्यान देंगे। फिर सलमान को इसकी जानकारी देंगे। एक्टर के फीडबैक के बाद टीजर 9 मार्च को रिलीज किया जाएगा। टीजर में सलमान खान के अंडरकवर कॉप लुक से पर्दा उठाया जाएगा। बता दें, सलमान खान की राधे इस साल ईद पर रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर सलमान की राधे का अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से क्लैश होगा। राधे में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुटाली और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगे। पिछले साल सलमान खान की दबंग 3 रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज बिजनेस किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER