बीकानेर / संदिग्ध हालत में घूम रहे थे युवक, किसान ने नाम-पता पूछा तो मारी गोली

Dainik Bhaskar : Sep 13, 2019, 03:38 PM
बीकानेर। बीकानेर में हरियाणा की गैंग के बदमाशों ने शुक्रवार सुबह महाजन के पास एक किसान को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाद में पुलिस ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया। इससे पहले इन बदमाशों ने बीती रात श्रीगंगानगर जिले में एक युवक पर गोली चलाई थी।

जानकारी के अनुसार महाजन के पास असरासर में सुबह तीन युवक संदिग्ध अवस्था में घूमते दिखाई दिए। इस पर युवक किसान भूराराम सारण ने उनसे पूछताछ की तो बदमाशों ने उस पर हमला कर फायर कर दिया। गोली भूराराम की जांघ में लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीण वहां पहुंच गए। ग्रामीणों को देखकर बदमाश भागने लगे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। हरकत में आई महाजन पुलिस ने थोड़ी देर में ही तीनों को अरेस्ट कर लिया।

पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस जानना चाहती है कि वे इस इलाके में क्यों आए तथा किस गैंग से हैं। उल्लेखनीय है कि बीकानेर में दो दिन पहले हले पूगल रोड पर बाइक सवार बदमाश एक व्यापारी से पौने पांच लाख रुपए लूट ले गए थे। पूछताछ में सामने आया है कि बीती रात इन बदमाशों ने श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में एक युवक पर गोली चलाई थी। इस घटना के बाद ये लोग बीकानेर जिले के महाजन पहुंचे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER