नई दिल्ली / गोरखपुर ऑक्सीजन कांड: डॉ कफील खान से परेश रावल ने मांगी माफी

Live Hindustan : Oct 02, 2019, 02:05 PM
नई दिल्ली. गोरखपुर ऑक्सीजन कांड में करीब 60 से अधिक बच्चों की मौत के मामले में आरोपी डॉक्टर कफील अहमद खान को क्लीन चिट दे दी गई है। क्लीन चिट मिलने के बाद डॉ कफील से अभिनेता परेश रावल ने अपनी पुरानी टिप्पणी के लिए ट्वीट कर माफी मांगी है। दरअसल, अभिनेता परेश रावल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कफील को दीमक की तरह बताया था। जिसके बाद कफील ने भी उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर माफी की मांग की।

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में लगभग दो साल पहले कथित रूप से ऑक्सीजन की कमी के कारण कुछ मरीज बच्चों की मौत के मामले के आरोपी डॉक्टर कफील अहमद खान को क्लीन चिट मिलने के बाद कफील ने परेश रावल के उस ट्वीट को रिट्वीट कर माफी मांगने को कहा था, जिसमें साल 2017 में परेश रावल ने उन्हें दीमक करार दिया था।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- परेशा रावल जी, मैं आपसे माफी की मांग करता हूं। हम आपके प्रशंसक हैं, कभी नहीं सोचा था कि आप छोटी सोच के होंगे और आपका रवैया अड़ियल होगा। कृपया आप मेरी जांच रिपोर्ट पढ़ें, जिसमें मुझे भ्रष्टाचार और लापरवाही के आरोपों से दोषमुक्त किया गया है। 

इसके बाद अभिनता परेश रावल ने भी ट्वीट कर डॉ कफील से माफी मांग ली। उन्होंने अपने ट्विवटर पर लिखा- गलत होने पर माफी मांगने में कोई शर्म नहीं है ... डॉ कफील मैं माफी चाहता हूं।

बता दें कि मामले के जांच अधिकारी और स्टांप एवं निबंधन विभाग के प्रमुख सचिव हिमांशु कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर खान के खिलाफ ऐसा कोई भी सुबूत नहीं पाया गया था जो चिकित्सा में लापरवाही को साबित करता हो।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER