Entertainment / Bigg Boss 16 के लिए गोरी नागौरी फाइनल? आपने देखा है उनका बोल्ड डांस?

Zoom News : Sep 27, 2022, 01:05 PM
Gori Nagori In Bigg Boss: बिग बॉस के फैन्स इसके सीजन 16 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार कौन से कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा होंगे, चैनल की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर कई नाम चर्चा में हैं। अब गौतम विज और चांदनी शर्मा के बाद जिस पार्टिसिपेंट का नाम कन्फर्म होने का चर्चा है, वह हैं हरियाणवी डांसर गोरी नागौरी। सोशल मीडिया पर वायरल कुछ पोस्ट्स के मुताबिक, गोरी नागोरी ने बिग बॉस 16 का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। बता दें कि यूट्यूब पर गोरी नागौरी के वीडियोज छाए रहते हैं। उनकी तुलना सपना चौधरी से होती है। गोरी के बिग बॉस में आने की खबर पर लोग पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं और उनका कहना है कि वही असली एंटरटेनमेंट देंगी। 

सपना के बाद गोरी करेंगे एंटरटेन

बिग बॉस के सीजन 11 में हरियाणवी आर्टिस्ट सपना चौधरी हिस्सा ले चुकी हैं। इस बार एक और हरियाणी डांसर का नाम चर्चा है। जी हां, बिग बॉस की खबरें शेयर करने वाले एक सोशल मीडिया हैंडल बिग बॉस तक की मानें तो गोरी नागौरी सीजन 16 का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी हैं। 

शकीरा को करती हैं कॉपी

बात करें गोरी नागौरी की तो यूट्यूब पर उनके डांस वीडियोज काफी पॉप्युलर हैं। वह सपना चौधरी की तरह राजस्थानी और हरियाणवी डांसर हैं। गोरी को राजस्थानी शकीरा भी कहा जाता है। गोरी राजस्थान के नागौर की हैं। गूगल रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका असली नाम गोरी मलिक है। उन्होंने अपने नाम के साथ अपने जन्मस्थान का नाम स्टेज नेम के तौर पर जोड़ लिया है। गौरी के स्टेज शो पर जमकर भीड़ उमड़ती है। उनको शोज में बोल्ड डांस मूव्स के लिए भी जाना जाता है। गोरी की बचपन से ही डांस में रुचि है। वह शकीरा का डांस देखने के बाद उनकी स्टाइल कॉपी करने लगीं। इसी वजह से उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER