Mumbai / दादा-दादी ने किया 4 साल की लड़की के साथ यौन उत्पीड़न, हुई 10 साल की सजा

Zoom News : Mar 12, 2021, 03:29 PM
महाराष्ट्र में चार साल की लड़की के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में, एक महिला ने अपने पति के साथ 10 साल की सजा सुनाई। मामला 2013 का है। यौन अपराधों से सुरक्षा अधिनियम (पीओसीएसओ) अदालत की न्यायाधीश लाइन ने पाया कि पीड़ित छोटी लड़की थी और आरोपी अपने दादा दादी की उम्र थी।पुलिस को उनके बयान में, बच्चे ने कहा था कि 4 सितंबर, 2013 को स्कूल से वापस आने के बाद, उन्होंने भोजन खा लिया और टीवी पर एक कार्टून देख रहा था। फिर दोपहर में, वह अपनी इमारत की चौथी मंजिल पर गया। उन्होंने कहा कि जब उसका दोस्त सो रहा था, तो वह घर लौट आया, इस समय के दौरान उन्होंने जोड़े को बुलाया, जिसे वह दादा दादी कहते हैं।

बच्चे ने कहा कि जब वह दादा गए, तो उसने उसे लिया और उसे अपने घर के अंदर ले लिया, वह एक स्विंग पर बैठ गया। जब लड़की ने उससे छुटकारा पाने की कोशिश की, तो उसे थप्पड़ मारा गया। 4 वर्षीय लड़की के अनुसार, जब महिला ने उसे रखा था, तो आदमी ने यौन उत्पीड़न किया है।

बच्चे ने कहा कि जब उसने दौड़ने की कोशिश की, तो आदमी उसके चेहरे पर थूक गया। लड़की ने कहा कि वह डर गई थी। उसने कपड़े पहने और घर भाग गए। लड़की की मां ने अपने बयान में कहा था कि जब वह घर लौट आई, तो वह लगभग 10 बजे लड़की गई, लड़की ने अपनी मां से कहा कि वह उसे कुछ बताना चाहती थी

पूरी घटना को सुनने के बाद, मां ने तुरंत लड़की के निजी अंगों और सूजन की जांच की। मां ने अपने पति को सूचित किया और तुरंत एक शिकायत दायर की। अगले दिन 80 के बुजुर्ग जोड़े को गिरफ्तार किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER