IPL 2020 / राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी खुशखबरी, टीम में लौटने वाला है ये धाकड़ ऑलराउंडर

Zoom News : Oct 03, 2020, 06:54 PM
IPL 2020: आईपीएल का रोमांच चरम पर है और साथ ही राजस्थान रॉयल्स  के लिए बड़ी खुसखबरी आ रही है। दुनिया के टॉप ऑलराउंडरों में शुमार बेन स्टोक्स रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिए यूएई पहुंचेंगे और छह दिनों तक पृथकवास पर रहने के बाद अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स से जुड़ेंगे।

स्टोक्स बीमार पिता की देखभाल के न्यूजीलैंड में थे, जिस कारण वह टूर्नामेंट के शुरुआती मैचों में नहीं खेल सके थे। इस 29 साल के खिलाड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की सीरीज को बीच में छोड़ दिया था। वह कैसर से ग्रसित पिता की देखभाल के लिए क्राइस्टचर्च चले गए थे। 

राजस्थान रॉयल्स से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘हां स्टोक्स टीम से जुड़ेगे। वह रविवार को यूएई पहुंच रहे है और पृथकवास पूरा करने के बाद टीम के खिलाड़ियों से मिलेंगे।’ 

फ्रेंचाइजी ने स्टोक्स की तस्वीर साझा की जिसमें वह यूएई के लिए निकल गए है। इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ तस्वीर साझा कर के लिखा ‘अलविदा कहना कभी आसान नहीं रहता है।’ 

स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने 12।5 करोड़ रूपये में खरीदा था। इंग्लैंड को 2019 में वनडे वर्ल्ड कप चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले इस खिलाड़ी को 67 टेस्ट, 95 वनडे और 26 टी-20 अंतरराष्ट्रीय का अनुभव है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER