Crime / ग्रेटर नोएडा: नल लगाने को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे

AajTak : Sep 25, 2020, 08:28 AM
दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के ऊंची दनकौर में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। विवाद नल लगाने को लेकर हुआ। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।  

पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   

ऊंची दनकौर निवासी कमलेश देवी ने थाना दनकौर में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बुधवार को वह अपने घर के आंगन में नल की  बोरिंग करा रही थीं। इसी दौरान परिवार का दूसरा पक्ष संजय अपने दो बेटों विष्णु और ललित के साथ मौके पर पहुंचा और बोरिंग करने का विरोध करने लगा। 

इस दौरान दोनों पक्षों में गाली-गलौज शुरू हुई और देखते ही देखते लाठी-डंडे चलने शुरू हो गए। मारपीट का यह वीडियो किसी पड़ोसी ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और व्हाट्सएप और ट्विटर पर वायरल कर दिया। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता कमलेश देवी की शिकायत के आधार पर संजय, विष्णु और ललित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

उन्होंने बताया कि इसके अलावा संजय द्वारा भी पुलिस को तहरीर देकर दूसरे पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है। बता दें कि दोनों पक्षों में विवाद काफी समय से चला आ रहा है। जिसके चलते पहले भी दोनों पक्षों पर पुलिस एक्शन ले चुकी है। 



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER